Categories
News

सु’शांत सिंह राजपूत की मृ’त्यु को पूरे हुए 3 महीने, बहन श्वेता सिंह ने इमोशनल गाना शेयर करके दि’वंग’त भाई को किया याद….

खबरें

बॉलीवुड कलाकार सु’शांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 के दिन फांसी लगाकर आत्म’ह’त्या कर ली थी। सु’शांत सिंह राजपूत का मृ’त शव उनके बांद्रा स्थित फ्लै’ट में मिला था। आज, 14 सितम्बर के दिन उनकी मृ’त्यु को 3 महीने पूरे हो चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मृ’त्यु के 90 दिन बाद भी यह गु’त्थी उल’झी ही हुई है कि उन्होंने अपने गले में फां’सी का फं’दा क्यों डाला था ? सीबीआई इन दिनों सु’शांत सिंह राजपूत मृ’त्यु मामले की जांच कर रही है और ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही सच्चाई सबके सामने होगी।

सी’बीआई जहां एक तरफ अपना काम कर रही है, वहीं दूसरी तरफ सु’शां’त सिंह राजपूत का परिवार लगातार सोशल मी’डि’या के माध्यम से न्याय की मांग कर रहा है। सु’शां’त की मृ’त्यु के 90 दिन पूरे होने के मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह ने एक ट्वीट के माध्यम से अपने दिल की बात कही है और अपने भाई के लिए न्या’य की मांग की है।

श्वेता सिंह ने अपने ट्वीट में एक गाना भी शेयर किया है, जिसके माध्यम से उन्होंने अपने दि’वं’ग’त भाई को श्रद्धां’ज’लि दी है। श्वेता सिंह ने अपने ट्’वीट में लिखा है, ‘तुम्हें गए हुए 90 दिन हो गए हैं भाई… यह गाना तुम्हारे सम्मान में बनाया गया है। इस गाने के माध्यम से हम तुम्हारी प्रेजेंस को अपनी जिं’दगी में सेलीब्रेट कर रहे हैं