Categories
News

अब कंगना होंगी बिहार में स्टार कैंपेनर? फडणवीस बोले- हमारे पास मोदी, किसी और की जरूरत नहीं…

हिंदी वायरल खबर

जब से कंगना सीधे शिवसेना से टक्कर ले रही हैं तब से ही उनके बीजेपी की तरफ झुकाव की अटकलें लगाई जा रही हैं. कंगना ने मां ने तो यहां तक कहा है कि हम अब पूरी तरह से बीजेपी के हो गए हैं. ऐसे में ये अटकलें भी लगाई जा रही थीं कि क्या बिहार चुनाव में कंगना एनडीए के लिए स्टार कैंपेनर के तौर पर जा सकती हैं.

बिहार चुनाव के बीच एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस का मामला अब रिया चक्रवर्ती के बाद कंगना रनौत पर शिफ्ट होता नजर आ रहा है. कंगना ने इस केस में लगातार शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार को घेरा तो दूसरी तरफ बीएमसी ने उनके ऑफिस पर बुलडोजर चलवा दिया. इसके बाद कंगना ने सीधे सीएम उद्धव ठाकरे को चुनौती दे डाली. शिवसेना अब कंगना और बीजेपी को एक साथ निशाने पर ले रही है.   इस बीच चर्चा ये भी होने लगी है कि क्या कंगना रनौत का झुकाव बीजेपी की तरफ जा रहा है. इसी कड़ी में रविवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से कंगना पर सवाल किया गया. फडणवीस बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी हैं और रविवार को गया में थे. लिहाजा, उनसे पूछा गया कि क्या कंगना रनौत भी यहां (बिहार विधानसभा चुनाव) स्टार कैंपेनर के रूप में नजर आ सकती हैं.

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, देवेंद्र फडणवीस ने ऐसी तमाम अटकलों को खारिज करते हुए कहा, ”एनडीए के पास सबसे बड़े स्टार कैंपेनर नरेंद्र मोदी हैं, ऐसे में हमें किसी दूसरे स्टार कैंपेनर की जरूरत नहीं है.”

कंगना का राजनीतिक कनेक्शन से इनकार कंगना रनौत भी लगातार पॉलिटिकल कनेक्शन से इनकार कर रही हैं. रविवार को कंगना ने मुंबई में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलकर अपने ऑफिस पर की गई बीएमसी की कार्रवाई की जानकारी दी. मुलाकात के बाद कंगना जब बाहर निकलीं तो उनके हाथ में कमल का फूल था. हालांकि, उन्होंने अपने बयान में कहा कि राज्यपाल सरकार के गार्जियन हैं और उनसे मैंने बताया है कि मेरे साथ क्या हुआ. कंगना ने ये भी कहा कि मेरा पॉलिटिक्स से कोई लेना-देना नहीं है. हालांकि, कंगना की मां ने बीएससी की कार्रवाई के बाद न सिर्फ बीजेपी का दामन थाम लिया है बल्कि ये भी कहा है कि हम अब पूरी तरह से बीजेपी के हो गए हैं.