Categories
News

बॉलीवुड-कारण जौहर की वि’वादित पार्टी जो स्टार्स पहले न’शे में झू’मे थे, अब इन्हें NCB झुमाएगी!

हिंदी वायरल खबर

जब से रिया चक्र’वर्ती ड्र’ग्स के सेवन और तस्’करी के संबंध में गि’रफ्तार हुई है, तब से बॉली’वुड के हु’क्म’रानों की बेचैनी बढ़ सी चुकी है। टाइ’म्स नाउ की माने, तो रिया के अलावा सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह जैसी अभि’नेत्रियां भी ड्र’ग्स का सेवन करती थीं, जिसे रिया ने स्वयं एन’सीबी के सम’क्ष स्वीकार किया है। लेकिन अब लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की मृ’त्यु के मामले के अलावा करण जौ’ह’र एक और का’रण से का’नू’न के शि’कं’जे में फंस सकते हैं।

आपको करण जौहर का वह वि’वा’दित वीडियो तो याद ही होगा, जो उन्होंने इन्स्’टाग्रा’म पर पिछले वर्ष पोस्ट किया था? अब ऐसा लगता है कि इस वी’डि’यो में शा’मि’ल सभी बॉ’ली’वुड हस्ति’यों पर एन’सी’बी शि’कं’जा क’स’ने वाला है। डीएनए न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, “सूत्रों के अनुसार रिया ने एनसीबी के समक्ष इस बात को स्वीकार किया था कि लगभग 80 प्रतिशत बॉलीवुड सेलेब्स ड्र’ग्स का सेवन करते हैं। अब डीएनए को मालूम हुआ है कि इस बयान के पश्चात एनसीबी एक पुराने वीडियो की जांच पड़ताल कर रही है, जिसमें लोगों को लगता है कि कई बॉ’लीवु’ड सेलेब्स ने नशीले पदार्थों का सेवन किया था। इस वीडियो से जुड़े सभी सेलेब्स को एनसीबी इस मामले में समन करेगी”।

परंतु उस वीडियो में ऐसा क्या था, जिसके कारण बॉ’ली’वुड के एलीट वर्ग में आने वाले दिनों में ख’लब’ली मच सकती है? दरअसल, करण जौहर द्वारा इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में कई जाने माने बॉलीवुड अभिनेता और अ’भि’नेत्री थे, जिनमें निर्दे’श’क शकुन बत्रा, ज़ोया अख्तर एवं अयान मुखर्जी, अभिनेता रणबीर कपूर, विकी कौशल, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, शाहिद कपूर एवं अभिनेत्रियाँ दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा इत्यादि शामिल थे। अगर वीडियो को ध्यान से देखा जाये, तो शकुन बत्रा और कुछ हद तक शाहिद कपूर को छोड़कर बाकी सभी पूरी तरह न’शे में धुत थे, और कुछ जगह ऐसा लग रहा था मानो को’की’न के अव’शेष बचे हुए थे।

इसके अलावा मंजिन्दर सिंह सिरसा ने अपनी आपत्ति जताते हुए एक सार्वजनिक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने पूछा था, “मैं करण जौहर से पूछता हूं, यदि हा’र्दिक पाण्ड्या जैसे खिलाड़ी पर आप ही के शो में ओछी भाषा का प्रयोग करने के लिए कार्रवाई की जा सकती है, तो भला बॉ’ली’वुड के सितारे अपने कार्यों के लिए उत्तरदायी क्यों नहीं हो सकते? यदि हम निर्वाचित नेता जनता को उत्तरदायी हैं, तो हमारे सितारे भी ऑफ स्क्रीन अपने ए:क्श’न्स के लिए उत्तरदायी हैं ”। इस पत्र के साथ ही सिरसा ने मुंबई पु’लि’स से इन सितारों के विरुद्ध कार्रवाई करने को भी कहा था।