Categories
Other

बिग ब्रेकिंग “बड़ा आतंकी हमला ” दस लोगों की हुई मौके पर ही मौत, कई घायल……

नई खबर

रियाद। सऊदी अरब के दक्षिण-पश्चिमी प्रांत आसिर में हुई गोलीबारी में कम से कम छह लोगों की मौत हो गयी तथा तीन अन्य घायल हो गये। सरकारी सऊदी प्रेस एजेंसी ने प्रांतीय पुलिस प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल जैद मोहम्मद अल दब्बाश के हवाले से बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रांत के उम्वाह जिले में मंगलवार की सुबह यह घटना हुयी। सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी के मुताबिक वर्तमान में मामले को लोक अभियोजक के कार्यालय में स्थानांतरित करने के लिए आवश्यक प्रक्रियाएं पूरी की जा रही हैं।

सऊदी अरब की राजधानी रियाद स्थित रॉयल पैलेस के सुरक्षा जोन में एक ड्रोन घुस गया, जिसके चलते हड़कंप मच गया. इस दौरान भारी गोलीबारी हुई और रॉयल पैलेस में तैनात सुरक्षा कर्मियों ने ड्रोन को मार गिराया. रॉयल पैलेस में भारी गोलीबारी का वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है. पुलिस ने बताया कि रॉयल पैलेस के नजदीक सुरक्षा जोन में एक ड्रोन घुस आया था, जिससे खलबली मच गई.
शनिवार रात रॉयल पैलेस के परिसर में भारी गोलीबारी होने और संदिग्ध ड्रोन के उड़ने की खबर सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अफवाह उड़ रही हैं. सोशल मीडिया पर सऊदी अरब में तख्तापलट का दावा किया जा रहा है. एक यूजर ने ट्वीट कर कहा कि सऊदी में सैन्य तख्तापलट जारी है. सऊदी की सेना लेफ्टिनेंट जनरल अल्लुकास नेपिल्स के नेतृत्व में सैन्य कार्रवाई की जा रही है