Categories
News

सु’शांत सिंह के Ex Driver ने खोला बड़ा राज, बोले सु’शां’त सिंह………ड्र’ग्स

हिंदी खबर

धीरेंद्र यादव सु’शां’त के यहां 6 महीने तक काम कर चुके हैं. वह एक्टर के ड्राइवर रह चुके हैं. धीरेंद्र ने यह दावा किया है कि उसने कभी भी एक्टर को ड्र’ग्स या फिर कोई दवा लेते नहीं देखा. धी’रेंद्र ने बताया कि अक्टूबर 2018 से लेकर अप्रैल 2019 तक फिल्म केदारनाथ के समय उसने सु’शां’त के यहां ड्रा’इ’वर के तौर पर नौकरी की थी. ड्राइव और छि’छोरे फिल्म की शूट‍िंग के दौ’रान भी वह एक्टर के यहां काम कर रहे थे. धीरेंद्र ने सु’शां’त का शे’ड्यूल भी बताया.

धी’रेंद्र ने कहा क‍ि उसे एक दिन पहले से पिकअप के बारे में बता दिया जाता था और इसके बाद वह एक्टर को जिम, स्व‍िमिंग, टेनिस के लिए वाटरस्टोन और फिल्म प्रमोशंस में लेकर जाते थे. धीरेंद्र ने यह भी बताया कि सु’शां’त कार में गाने सुनना पसंद करते थे और वो काम पर अच्छे से बात किया करते थे जैसे कैसे हो, सब ठीक है ना. धीरेंद्र ने कहा कि उन्हें सु’शां’त के मैनेजर सभी इंस्’ट्रक्शंस दिया करते थे ना कि सु’शां’त.

एक्टर के मरिजुआना या अन्य किसी तरह के ड्रग लेने की बात पर धीरेंद्र ने साफ इनकार कर दिया. एक्टर के एक्स-ड्राइवर ने यह भी बताया कि कभी-कभी वह ऊपर सु’शांत के घर रिपोर्ट करने या लंच-डिनर के लिए जाते थे, तब भी उन्होंने सु’शांत को ड्रग्स लेते या डिप्रेशन में कभी नहीं देखा. धीरेंद्र ने कहा कि सु’शांत के कोई क्लोज फ्रेंड नहीं थे. जब वह वहां काम करते थे तब सु’शांत के साथ उनके मैनेजर कुशाल जावेरी और दोस्त सिद्धार्थ गुप्ता उनके साथ थे. धीरेंद्र ने यह दावा किया है कि सु’शांत कभी ड्र’ग्स नहीं लेते थे.

सीबीआई ने भी धीरेंद्र से लगभग एक घंटे तक पूछताछ की है. इस पू’छताछ में उन्होंने रिया चक्रवर्ती और ड्र’ग कनेक्शन के बारे में जानने की कोश‍िश की. धीरेंद्र के अलावा सीबी’आई ने के एक और ए’क्स-ड्राइवर अन‍िल को भी बुलाया था. अन‍िल, सु’शांत के यहां 2018 में ड्रा’इ’विंग का काम करता था. अब अन‍िल एंबुलेंस चलाते हैं. अन‍िल ने भी सीबीआई को दिए बयान में सु’शां’त के ड्रग लेने की बात से इनकार किया है. अन‍िल, सु’शां’त के यहां ढाई महीने तक ड्राइवर थे. उसने बताया- ‘ मैं केदारनाथ के समय सर के साथ नहीं था. सु’शांत सर मुझसे बात नहीं करते थे. सु’शांत सर को मैंने सि’ग’रे’ट पीते देखा है लेक‍िन मेरे सामने उन्होंने कभी ड्र’ग्स नहीं लिए’.

इन दोनों ड्रा’इवर के ब’यान यही बताते हैं कि सु’शांत ड्र’ग्स नहीं लेते थे, जबकि रिया चक्रवर्ती और सु’शांत के मौजूदा ड्रा’इवर ने बताया था कि सु’शां’त ड्र’ग्-स लेते थे. इनके बयान एक-दूसरे से अलग हैं. बता दें ड्र’ग एंगल में फिलहाल रिया के अलावा कुछ अन्य लोग एनसीबी की गि’र’फ्त में हैं. रव‍िवार को एनसीबी ड्र’ग पेडलर अनुज केशवानी को मेड‍िकल चेकअप के लिए अस्पताल ले गए.