Categories
News

कंगना रनौत को इस अभिनेता से है ख’त’रा, पीएम मोदी से मॉगी ‘मदद👇😳

खबरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और करण जौहर की जुबानी जं’ग किसी से छिपी नहीं है। दोनों ही सुर्खियों में रहते हैं। कई सालों से कंगना रनौत, करण जौहर को नेपो’टि’ज्म के बा’द”शाह और बॉलीवुड में ‘मूवी मा’फिया किंग’ के नाम से टारगेट कर रही हैं। सु’शां’त सिंह राजपूत की मौ’त के बाद से नेपो’टिज्म एक ऐसा मुद्दा बन गया है जिसपर हर कोई आगे आकर बात कर रहा है। अपनी राय रख रहा है। इसी बीच कंगना रनौत एक बार फिर करण जौहर पर ने’पोटिज्म को लेकर निशाना साध रही हैं। न्यूज चैनल में बड़े-बड़े बयान दे रही हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख रही हैं। 

कंगना रनौत ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने फिर से करण जौहर पर निशाना साधा। इसके साथ ही ए’क्ट्रे’स ने पीएम मोदी को भी टैग किया और करण जौहर के खिलाफ ए’क्श’न लेने की मांग की। साथ ही करण जौहर को कंगना रनौत ने मूवी मा’फि’या का जिम्मेदार बताया। कंगना ने लिखा कि अभी तक करण जौहर के खिलाफ कोई भी एक्शन नहीं लिया गया है और जब सभी चीजें ठंडी होने लगेंगी तो करण के लक’ड़ब’ग्घों की फौ’ज मेरे पीछे आएगी। 

कंगना रनौत ने लिखा कि करण जौहर, जो कि मूवी माफिया के लिए जिम्मेदार हैं, पीएम मोदी जी, वह कई जिंदगियां और क’रियर ब’र्बाद कर चुके हैं, वह खुलेआम घूम रहे हैं। अभी तक उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया। क्या हमारे लिए कोई उम्मीद है? जब सब ठीक हो जाएगा तो वह अपने लक’ड़’बग्घों की फौज के साथ मेरे पीछे आएंगे। हर दिन कंगना रनौत सु’शांत सिंह राजपूत केस में अपनी राय रख रही हैं। कई चौंकाने वाले खुलासे भी कर रही हैं। इस समय एक्ट्रेस अपने परिवार संग मनाली वाले घर में हैं। जल्द ही वह मुंबई लौटकर काम पर वापसी करेंगी।