Categories
News

ब्रेकिंग न्यूज: 3 दिनों की लम्बी पू’छ’ता’छ के बा’द गि’र’फ्ता’र हु’यी रिया चक्रवर्ती, मि’ले पु’ख्ता स’बू’त..👇

खबरें

सु’शां’त सिंह राजपूत मा’म’ले में आज सबसे ब’ड़ा मो’ड़ आ गया. ना’र’को’टि’क्स कं’ट्रो’ल ब्यू’रो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को आज गि’र’फ्ता’र कर लिया. गि’र’फ़्ता’री से पहले रिया चक्रवर्ती से NCB ने तीन दिनों तक 20 घंटों की लम्बी पू’छ’ता’छ की गई. इस पू’छ’ता’छ में रिया से ड्र’ग्स और उसके रै’के’ट के बा’रे में क’ई स’वा’ल ज’वा’ब किये गए. रिया ने स्वी’का’र किया कि उसने सु’शां’त के लिए ड्र’ग्स मंगवाए थे, उन्हें ड्र’ग्स दे’ती थी. रिया की गि’र’फ़्ता’री के बाद अब सु’शां’त के पिता का ये आ’रो’प सही सा’बि’त होता दिख रहा है, जिसमे उन्होंने कहा था कि रिया ने उनके बेटे को ज़’ह’र दि’या था.

NCB ने रिया की गि’र’फ़्ता’री की प्र’क्रि’या शु’रू कर दी गई है. सबसे पहले रिया का मे’डि’क’ल क’रा’या जा’ए’गा. रिया आज जब पूछताछ के लिए आई थीं तो उसके कुछ ही घंटे बाद उनकी प’र्स’न’ल गाड़ी को वा’प’स भेज दिया गया था जिसके बाद से ये क’या’स लगाए जा रहे थे कि आज रिया की गि’र’फ्ता’री हो स’क’ती है. थो’ड़ी देर में NCB खुद मीडिया को रिया की गि’र’फ़्ता’री के बा’रे में जानकारी देगी. सु’शां’त सिंह राजपूत मा’म’ले में रिया चक्रवर्ती ही मुख्य आ’रो’पी हैं.

आज की पू’छ’ता’छ में रिया ने क’बू’ल किया था कि वो सु’शां’त को ड्र’ग्स देती थी. रिया ने बॉलीवुड के 25 ब’ड़े से’ले’ब्रि’टी’ज का नाम भी NCB को दि’या जो ड्र’ग्स से जु’ड़े हैं. उन पा’र्टि’यों का नाम भी बताया जिसमे ध’ड़’ल्ले से ड्र’ग्स च’ल’ती थी. यूँ तो सु’शां’त मा’म’ले की जांच सीबीआई को सौं’पी गई थी. लेकिन जैसे ही सीबीआई ने जां’च शुरू की वै’से ही रिया और उसके भाई शौविक के ड्र’ग्स रै’के’ट का खु’ला’सा हो’ने ल’ग’ता है. मा’म’ले में NCB की एंट्री होते ही सा’रा के’स सा’म’ने आ गया. ड्र’ग्स रै’के’ट का ब’ड़ा खु’ला’सा हु’आ और रिया को गि’र’फ्ता’र क’र लि’या ग’या.