Categories
News

अमित शाह के इस दाव से संजय रावत को लगा बड़ा झटका, कही का भी नही छोड़ा…

हिंदी खबर

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) इन दिनों खुलकर सामने आ रही है जिसके चलते अब उनको वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है! मिली जानकारी के अनुसार गृह मं’त्रालय ने अभिनेत्री को वाई श्रेणी की सुरक्षा दे दी है! दरअसल, शिवसेना के नेता संजय राउत ( Sanjay Rout)और बॉलीवुड अभिनेत्री कं’ग’ना र’नौत के बीच जुबानी बहस तेज हो गई थी! इसी भी शिवसेना नेता ने अभिनेत्री को मुंबई नहीं आने की सलाह दी थी जिसके बाद कंगना ने मुंबई आने का चैलेंज कर दिया!

जिसके बाद अब केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला लिया है! उनकी सुरक्षा के लिए 11 जवान तैनात रहेंगे! इनमें एक या दो कमांडो मौजूद होंगे और बाकी पुलिसकर्मी मौजूद होंगे! बता दे कि 9 सितम्बर जब कंगना रनौत मुंबई पहुंचेगी तो उनको वाई श्रेणी की सुरक्षा मिल जाएगी!

गृह मंत्रालय के द्वारा लिए गए फैसले के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री का कहना है कि यह प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त आवाज को कोई फा-सीवादी नहीं कुचल सकेगा! मैं अमित शाह जी की आभारी हूं! वह चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा! हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी! जय हिंद!