Categories
News

जब अपनी ही सगी बहन से शादी के लिए अड़ गया भाई,फिर पहुँची पु’लि’स तो हुआ ये बड़ा हा’द’सा😢😢😢

हिंदी वायरल खबर

भाई बहन के रिश्ते को एक पवित्र रिश्ता माना जाता है जहाँ भाई अपनी बहन की हमेशा रक्षा करने के का बचन देता है ! लेकिन हमारे सामने उत्तर प्रदेश से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक भाई ने अपनी सगी बहन से शादी करने की रट लगा ली है !

बता दें कि उत्तर  प्रदेश के जिला गोरखपुर के चिलुआताल  इलाके में एक 18 वर्ष के युवक ने अपनी सगी बहन के साथ शादी  करने के लिए जिद पकड़ ली है ! उसकी माँ के लाख समझाने पर भी युवक मानने के लिए तैयार नहीं है और मारपीट के लिए तैयार हो जाता है !! युवक कहता है की हमारी सामान जाती है तो मैं इससे शादी क्यों नहीं कर सकता ! युवक की नज़र में ये शादी जायज़ है !

परेशान माँ ने वीरवार को 100 नंबर पर डायल करके इस बात की जानकारी पुलिस को दी लेकिन जैसे ही पुलिस पहुंची युवक मौका पाते ही फरार हो गया ! पुलिस ने माँ को कहा की उसकी लिखित शिकायत करे लेकिन महिला ने इस बात से इनकार कर दिया ! माँ चाहती है कीउसके बेटे को समझा दिया जाए की अपनी बहन के साथ शादी करना उचित नहीं है !

बताया जा रहा है कि महिला अपने बेटे और 2 बेटीयो जिनमें एक बेटी की उम्र 16 साल हाउ और दूसरी  बेटी की उम्र 14 वर्ष है जिनके  साथ चिलुआताल इलाके में एक किराए के मकान में रहती है ! महिला काफी गरीब परिवार से है और लोगो के घरो में काम करने अपने जीवन का गुजर बसर करती है ! बेटे के इस बर्ताव से दुखी होकर माँ ने ये किराये का मकान खाली कर दिया है और अब अपनी दोनों बेटियों के साथ किसी दुसरे मकान में रह रही है ! महिला का बेटा अभी तक घर से फरार है और पुलिस अभी भी उसकी तलाश कर रही है !