Categories
News

कंगना और महाराष्ट्र की टक्कर में अब अमित शाह ने चला बड़ा दांव….

खबरें

शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना के खिलाफ अ’प’श’ब्द कहे थे। राउत का कहना है कि कंगना ने मुंबई को मिनी पा’किस्तान कहा था। (फाइल फोटो)

  • कंगना ने कहा- अब किसी देशभक्त की आवाज कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा
  • ‘अमित शाह जी ने भारत की एक बेटी के वचनों और स्वा’भिमान की लाज रखी’

एक्ट्रेस कंगना रनोट को केंद्र सरकार ने वाई श्रेणी की सु’रक्षा देने की मंजूरी दे दी है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से ये जानकारी दी है। कंगना ने मुंबई की तुलना पा’किस्ता’न के कब्जे वाले क’श्मी’र से की थी। शिवसेना सांसद संजय राउत इसे लेकर लगातार एक्ट्रेस पर हम’लाव’र हैं। कंगना ने एक दिन पहले ही वीडियो जारी कर शिवसेना पर ध’म’की देने के आ’रो’प लगाए थे।

इससे पहले संजय राउत ने शनिवार को एक बयान में कंगना के लिए अ’पशब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसका वि’रो’ध हो रहा है और उनसे एक्ट्रेस से माफी मांगने की मांग की जा रही है। हालांकि, राउत चाहते हैं कि पहले कं’गना अपने बयान के लिए मा’फी मांगें।

राउत ने कहा, “अगर यह लड़की (कंगना) महाराष्ट्र से माफी मां’ग’ती है। तब मैं इस बारे में सोच सकता हूं। उसने मुंबई को मिनी पा’किस्ता’न कहा। क्या उसमें अहमदाबाद के बारे में ऐसा कहने की हिम्मत है?”

वाई सि’क्योरि’टी क्या है?
यह किसी वीआईपी को मिलने वाली तीसरे लेवल की सु’र’क्षा होती है। इसमें 11 सु’रक्षा’क’र्मी होते हैं। इनमें एक या 2 कमांडो और 2 पीएसओ शामिल होते हैं।