Categories
News

अभी अभी दा’उ’द ने कॉल कर दी महाराष्ट्र के सीएम उद्धव के…….को ब’म से उ’ड़ा’नें की ध’म’की👇

खबरें

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर को ब’म से उ’ड़ा’ने की ध’म’की मि’ली है। मुंबई के बां’द्रा में उद्धव ठाकरे का मातोश्री आवास है। जिसे फोन पर कॉल से ध’म’की मिली है कि इस घर को वह ब’म से उ’ड़ा दें’गे।

मीडिया रिपोर्ट के मु’ता’बि’क, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुंबई स्थित मातोश्री को ब’म से उ’ड़ा’ने की कॉल पर ध’म’की मि’ली है। जिसके बाद पु’लि’स अ’ल’र्ट हो गई है। जानकारी के लिए बता दें कि यह ध’म’की दा’ऊ’द नाम के शख्स ने दी है।

इस ध’म”की के बा’द स्थानीय पु’लि’स ह’र’क’त में पु’लि’स ह’र’क’त में आई और उसके बाद सीएम उद्धव ठाकरे के घर की सि’क्यो’रि’टी को बढ़ा दिया गया है। इस ध’म’की के बाद पूरे मा’म’ले की जांच में क्रा’इ’म ब्रां’च जु’ड़ चुकी है और इस कॉल की डि’टे’ल्स नि’का’ली जा रही है।

वहीं दूसरी तरफ शिवसेना सांसद और शिवसेना सांसद संजय राउत और अभिनेत्री कंगना रानौत के बीच ब’या’न’बा’जी ते’ज हो गई है। इस दौ’रा’न एक मीडिया चैंनल से बातचीत के दौ’रा’न संजय राउत ने कहा कि वह अपने ब’यान पर कायम है और वह कंगना रानौत से मा’फी नहीं मां’गें’गे। बीते दिनों एक टीवी चैनल के दौ’रा’न उन्होंने कंगना को लेकर बहुत अ’प’शब्द कहे थे।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कंगना से मा’फी मां’ग’ने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कंगना की ट्वीट को अब धार्मिक रंग देने का प्र’या’स और किया है। कंगना यदि मुंबई और महाराष्ट्र पर अपने ब’या’न पर मा’फी मां’ग’ती हैं। तो फिर मैं उनसे मा’फी मां’ग’ने के बारे में सो’चूं’गा।

उन्होंने गंगा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह मुंबई में रहती हैं, मुंबई की बहुत खाती है और मुंबई के लोगों के बारे में ऐसी टिप्पणी करती हैं। बीते दिनों कई बार टीवी चैनल पर ब’ह’स के दौरान संजय रावत ने कंगना रानौत को लेकर अ’पश’ब्द कहे थे।