Categories
News

बुरी खबर: तारक मेहता शो को लगा बड़ा झटका, नट्टू काका हुये…….शों पर टूटा दु:खों का पहाड़👇

खबरें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, सब टीवी के बहुचर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग एक बार फिर से शुरु हो गई है। शो के किरदार नए एपिसोड्स की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन इस बीच शो के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर आई है। इस धारावाहिक से जुड़े एक कलाकार को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नट्टू काका (Nattu Kaka) का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) अस्पताल में भर्ती है। नट्टू काका का किरदार निभाने वाले और अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले धनश्याम नायक अस्पताल में भर्ती हैं। गले में परेशानी की वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा है। उनके गली की सर्जरी होनी है। रिपोर्ट के मुताबिक उनके गले की गलैंड्स में परेशानी की वजह से उन्हें सर्जरी की नौबत आ गई है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से पिछले कई सालों से जुड़े धनश्याम नायक के गले में गांठ हो गया है, जिसके लिए डॉक्टरों ने उन्हें सर्जरी का सुझाव दिया। शो की प्रोडक्शन टीम ने कहा है कि वो जल्द ही वापसी करेंगे और एक बार फिर से शो में नजर आएंगे। लॉकडाउन के बाद शूटिंग की अनुमति मिलने के बाद तारक मेहता शो के कलाकात सेट पर लौट आए, लेकिन उम्र की वजह से नट्टू काका को शूटिंग की अनुमति नहीं मिली। धनश्याम नाइक ने इसे लेकर नाराजगी भी जताई। धनश्याम पिछले 10 सालों से इस शो से जुड़े हैं। लेकिन जब बॉम्बे हाई कोर्ट ने 65 साल से ज्यादा उम्र के कलाकारों को शूटिंग की अनुमति दी तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रह गया। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरन कहा था कि यह फैसला मेरे लिए नये जन्म जैसा है।

नट्टू काका अपने काम के लिए काफी वफादार है और अभिनय में जाते हैं। उन्होंने कहा था कि मैं अपनी आखिरी सांस तक काम करना चाहता हूं। उन्होंने कहा था कि मेरी अंतिम इच्छा है कि मैं मेकअप लगाकर मरूं। आपको बता दें कि शो में नट्टू काका के किरदार को काफी पसंद किया जाता है। वो फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में 55 सालों से है। बॉलीवुड फिल्म, सीरियल के अलावा उन्होंने 200 से ज्यादा गुजराती और हिंदी फिल्मों में काम किया है।