Categories
News

इस दिन हो सकती है रिया चक्रवर्ती की गि’रफ्ता’री, NCB कल भेजेगा समन……

खबरें

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सु’शां’त सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कथित सु’सा’इड केस में अब गि’रफ्तारि’यों का दौर शुरू हो गया है. केस से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अब तक 8 लोगों को गि’र”फ्ता’र कर चुकी है. अगला नंबर सु’शांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती का हो सकता है. 

जानकारी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गि’रफ्ता”री सोमवार को हो सकती है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) कल यानी रविवार को समन जारी कर रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुला सकती है. साथ ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि पूछताछ के बाद रिया की गि’रफ्ता’री होगी.

बताते चलें कि एनसीबी ने शुक्रवार देर शाम को रिया के भाई शोविक को और सैमुअल मिरांडा को गि’रफ्ता’र किया था. इसके बाद शनिवार को सुशांत के कुक रहे दीपेश सावंत से दिनभर पूछताछ करने के बाद उसे गि’रफ्ता’र कर लिया गया. 

माना जा रहा है कि रिया के साथ भी कुछ ऐसा ही हो सकता है. वहीं एनसीबी डीजी ने मुथा अशोक जैन (Mutha Ashok Jain) ने आज मीडियो को बताया था कि सुशांत केस में विभाग को कई अहम सबूत हाथ लगे हैं और इस वक्त बड़ी मछली की तलाश की जा रही है.

एनसीबी के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कल पूरा दिन कोर्ट कार्रवाई में बीत गया. और सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के मुताबिक, शाम को सूरज ढलने के बाद किसी भी महिला से पूछताछ नहीं हो सकती. लिहाजा इसे ध्यान में रखकर एनसीबी ने अभी पूछताछ के लिए कोई समन नहीं भेजा है. लेकिन रविवार सुबह एनसीबी सबसे पहले रिया चक्रवर्ती को समन भेज कर पूछताछ के लिए बुलाएगी. जानकारी के अनुसार, एनसीबी को अपनी जांच के इतने सबूत मिल गए है कि वो रियाक को गि’रफ्ता’र भी कर सकती है. यानी सोमवार का दिन रिया के लिए मु’श्कि’ल भरा होने वाला है.