Categories
News

सु’शां’त ब’नें बिहार रा’ज’नी’ति के मु’ख्य मु’द्दा, बीजेपी ने जा’री कि’या पो’स्ट’र..👇

खबरें

बिहार चु’ना’व में मा’म’ले को उ’ठा’या जा’ए’गा भा’र’ती’य जनता पार्टी के बिहार क’ला सं’स्कृ’ति प्र’को’ष्ठ के स’म’न्व’य’क वरुण कुमार सिंह ने सु’शां’त सिंह की एक तस्वीर सा’झा करते हुए कहा कि भू’ले हैं, न भू’लें’गे देंगे। फोटो के ऊपर ज’स्टि’स फॉ’र सु’शां’त लि’खा है। वरुण कुमार सिंह का कहना है कि वह 16 जून से सु’शां’त सिंह राजपूत के न्या’य के लिए अ’भि’या’न चला रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि 14 जून की घ’ट’ना के बाद, क’र’णी से’ना ने न्या’य पा’ने के लिए सु’शां’त के अला’वा अन्य लोगों को स्टि’क’र और मा’स्क वि’त’रि’त किए हैं।

इस बार वरुण कुमार सिंह ने एक पो’स्ट’र जा’री कि’या है। जिसमें दि’वं’ग’त अभिनेता सु’शां’त सिंह राजपूत की मु’स्कु’रा’ती हुई फोटो है। सु’शां’त के लिए न्या’य फोटो के ऊपर लिखा गया है और नीचे लिखा है – भू’ले हैं, न भू’लें’गे दें’गे। इस तस्वीर पर भाजपा का चुनाव चि’न्ह क’म’ल भी है, जिसके नीचे लिखा है आ’र्ट एं’ड क’ल्च’र से’ल, बीजेपी, बिहार प्रदेश। हा’लां’कि, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जा’य’स’वा’ल ने कहा कि भाजपा सु’शां’त सिंह राजपूत मा’म’ले की नि’ष्प’क्ष जां’च चाह’ती है। सीबीआई अब इस मा’म’ले की जां’च कर रही है, इसलिए इसे चु’ना’वी मु’द्दा ब’ना’ने की क्या बात है।

सु’शां’त राजपूत मा’म’ले में सी’बी’आ’ई जां’च शुक्रवार को, ए’न’सी’बी ने रिया चक्रवर्ती के भा’ई शो’वि’क और सै’मु’अ’ल मिरांडा को ड्र’ग क’ने’क्श’न के मा’म’ले में एक ब’ड़ी का’र्र’वा’ई में गि’र’फ्ता’र किया। किला को’र्ट ने शनिवार को दोनों को 9 सितंबर तक हि’रा’स’त में भे’ज दिया। सु’शां’त के क’री’बी लोगों से अभी भी पूछताछ की जा रही है। रिया चक्रवर्ती मा’म’ले की मुख्य आ’रो’पी हैं।

रिया दवाओं के मा’म’ले की जांच के लिए रविवार को NCB के स’म’क्ष पेश होंगी। शनिवार को सीबीआई की एक टी’म बां’द्रा में सु’शां’त के घर पहुंची। उस समय एम्स के डॉक्टरों और सु’शां’त की बहन मी’तू की एक टीम मौजूद थी। कुछ समय बाद, CBI की टीम रवाना हुई। जब सु’शां’त सिंह की बहन मीतू सिंह सीबीआई टीम के साथ सुशांत के घर पहुंची तो उनके साथ सिद्धार्थ पिठानी और नीरज भी मौजूद थे। सीबीआई टीम अ’प’रा’ध स्थल को फिर से ब’ना’ने के लिए सु’शां’त के घर पहुंची, ताकि उन्हें पता चल सके कि उस दिन क्या हुआ था।