Categories
News

रि’या चक्रवर्ती नें दी ब’ड़ी ध’म’की बो’ली मैं…….मा’र दो गो’ली!!

खबरें

सु’शां’त सिंह राजपूत के’स में मु’ख्य आ’रो’पी रि’या चक्रवर्ती ने एक नि’जी चैनल को गुरुवार को एक इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने अपने ऊ’प’र ल’ग र’हे त’मा’म आ’रो’पों का ज’वा’ब दिया। इस दौ’रा’न रिया ने यह भी कहा कि वे अब आ’त्मह’त्या क’र’ना चाहती हैं। उन्होंने कहा, शायद मेरे पूरे परिवार को आ’त्म’ह’त्या कर लेनी चाहिए। या पूरे परिवार को ला’इ’न से ख’ड़ा करके गो’ली से उ’ड़ा दे’ना चाहिए।

आजतक से खा’स बातचीत में रिया ने सु’शां’त की मौ’त, ड्र्र’ग्स सु’शां’त के परिवार के आ’रो’प स’मे’त त’मा’म मु’द्दों पर अपने जवाब दिए। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनका ड्र’ग पै’ड’ल’र्स, डी’ल’र्स के साथ कोई क’ने”क्श’न है? इस पर रि’या ने कहा, बस यही ब’चा था, मेरे ऊ’प’र डा’ल’ने को। यह उन्हें क्रसिफाई करने की को’शि’श है।

मैं भी आ’त्म’ह’त्या करना चाहती हूं- रिया
रिया ने इस सवाल के जवाब में आगे कहा, ”मैं तो बोलती हूं कि मेरे परिवार को ला’इ’न में ख’ड़ा क’र’के गो’ली से उ’ड़ा दो। नहीं तो हम सु’सा’इड कर लेते हैं। कौन जि’म्मे’दा’र होगा। मैं सभी आ’रो’पों को न’का’र’ती हूं। ये बे’बु’नि’या’द हैं।

‘मेरे पूरे परिवार को आ’त्मह’त्या कर लेनी चाहिए’
एक्ट्रेस ने आगे कहा, मुझे या मेरे पूरा परिवार को आ’त्म’ह’त्या कर लेनी चाहिए। या कोई हमें गो’ली मा’र दे।

सु’शां’त सिंह राजपूत के’स में मुख्य आ’रो’पी रि’या चक्रवर्ती ने एक निजी चैनल को गुरुवार को एक इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने अपने ऊपर लग रहे त’मा’म आ’रो’पों का ज’वा’ब दिया। इस दौ’रा’न रिया ने यह भी कहा कि वे अब आ’त्म’ह’त्या करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, शा’य’द मेरे पूरे परिवार को आ’त्मह’त्या कर लेनी चाहिए। या पूरे परिवार को लाइन से ख’ड़ा करके गो’ली से उ’ड़ा दे’ना चाहिए।

आजतक से खास बा’त’ची’त में रिया ने सु’शां’त की मौ’त, ड्र्रग्स, सु’शां’त के परिवार के आ’रो’प स’मे’त त’मा’म मु’द्दों पर अपने जवाब दिए। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनका ड्र’ग पै’ड’ल’र्स, डी’ल’र्स के साथ को’ई कने’क्श’न है? इस पर रिया ने कहा, बस यही बचा था, मेरे ऊपर डा’ल’ने को। यह उन्हें क्र’सि’फा’ई करने की कोशि’श है।

मैं भी आ’त्मह’त्या करना चाहती हूं- रिया
रिया ने इस स’वा’ल के जवाब में आगे कहा, ”मैं तो बोलती हूं कि मेरे परिवार को ला’इ’न में ख’ड़ा क’र’के गो’ली से उ’ड़ा दो। नहीं तो हम सु’सा’इ’ड कर लेते हैं। कौन जिम्मेदार होगा। मैं सभी आ’रो’पों को न’का’र’ती हूं। ये बे’बु’नि’या’द हैं।

‘मेरे पूरे परिवार को आ’त्म’ह’त्या कर लेनी चाहिए’
एक्ट्रेस ने आगे कहा, मुझे या मेरे पूरा परिवार को आ’त्मह’त्या कर लेनी चाहिए। या को’ई ह’में गो’ली मा’र दे। ऐ’से घु’ट घु’ट’क’र, इस तरह बे’इ’ज्ज’ती के साथ जी’ने से क्या म’त’ल’ब। हम लोग मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं, इ’ज्ज’त नहीं तो कुछ नहीं। आज मुझे ड्र’ग डी’ल’र कहा जा रहा, कल म’र्ड’र्र थी। फिर आगे कुछ और ब’नूं’गी। ये आ’रो’प आ’धा’र’ही’न और तथ्यहीन हैं। सब लोग अपनी म’न’ग’ढ़ं’त कहानियां बना रहे हैं।

घु’ट’क’र, इस तरह बे’इ’ज्ज”ती के साथ जीने से क्या म’त’ल’ब। हम लोग मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं, इ’ज्ज’त नहीं तो कुछ नहीं। आज मुझे ड्र’ग डी’ल’र कहा जा रहा, क’ल म’र्डर्र थी। फिर आगे कुछ और ब’नूं’गी। ये’आ’रो’प आ’धा’र’ही’न और तथ्यही’न हैं। सब लोग अपनी म’न’ग’ढ़ं’त कहानियां ब’ना रहे हैं।