Categories
News

स’न’स’नी’खे’ज खु’ला’सा-: सूरज पंचोली के इ’शा’रे पर महेश भट्ट और सलमान खॉन ने करवाई सु’शां’त राजपूत की ह’त्या!!

खबरें

सु’शां’त सिं’ह रा’जपू’त की प्रे’ग’नें’ट मै’ने’ज’र, सू’ज पं’चो’ली और एक म-र्डर – ये कहानी एक्टर पुनीत वशिष्ठ ने अपने facebook पर शेयर किया है। सु’शां’त सिंह राजपूत को लेकर बहुत सारे लोग अपना अपना दावा कर रहे हैं।  लेकिन एक्टर पुनीत वशिष्ठ का एक पोस्ट हर जगह वायरल होने लगा है जिसमें उन्होंने ह’त्या कि पूरी कहानी अपने अं’दा’ज़ में बताई है।

उनके फै’न्स का कहना है कि पुनीत इंडस्ट्री के हैं इसलिए उन्हें ज़्यादा चीज़ें पता होंगी। पुनीत की इस कहानी के मु’ता’बि’क सु’शां’त की कहानी के तीन भाग हैं – सूरज पंचोली, सु’शां’त की मै’ने’ज’र और खु’द सु’शां’त। उनके पोस्ट में लिखा था कि आप चाहें तो इस कहानी पर यकीन करें और चाहे तो ना करें।

कहानी का भाग 1 सु’शां’त सिंह राजपूत अपनी मै’ने’ज’र दि’शा सा’लि’या’न के बहुत करीब थे। दिशा सालियान, सूरज पंचोली के साथ अ’फे’य’र में थे। और इस बात का पता किसी को नहीं था सिवाय सु’शां’त के। दोनों इस अ’फे’य’र को छि’पा कर रखना चाहते थे।

कहानी का भाग 2 दिशा सालियान, सूरज पंचोली के बच्चे के साथ प्रे’ग’नें’ट हो गई थीं। ठीक वैसे ही जैसे जिया खान प्रे’ग’नें’ट थीं। सूरज पंचोली को बच्चा नहीं रखना था और उन्होंने दिशा से ब्रे’क’अ’प कर लिया। इस बात को लेकर सूरज पंचोली और सु’शां’त’ के बी’च झ’ग’ड़ा हुआ और सु’शां’त सलमान खान की नज़र में चढ़ गए। कहानी का भाग 3 सु’शां’त की मैनेजर दिशा को सू’र’ज पंचोली ने लगातार बच्चा गि’रा’ने की ध’म’की दी। लेकिन दिशा भी जिया खान की तरह, इस बच्चे को रखना चाहती थीं।

कहानी का भाग 4 सु’शां’त को दि’शा हर बा’त बताती थीं। दोनों काफी अच्छे दोस्त थे और एक अच्छे दोस्त की ही तरह सु’शां’त ने दि’शा का साथ दिया।

कहानी का भाग 5 एक दिन दिशा फोन पर सु’शां’त से बात कर रही थीं और उन्हें सा’रे मा’म’ले की गं’भी’र’ता बता रही थीं कि सूरज पंचोली उनके अ’पा’र्ट’में’ट में पहुंचे और दिशा ने फोन काट दिया।

कहानी का भाग 6 थोड़े समय बाद सु’शां’त के दो’स्त संदीप सिंह ने उन्हें फोन कर बताया कि दिशा ने 14वें मा’ले से कू’द कर अपनी जान दे दी है। (क्या दिशा ने वाकई सु’सा’इ’ड किया या फिर किसी ने उन्हें ध’क्का दिया?)

कहानी का भाग 7 सु’शां’त ये सा’री सच्चाई जानते थे और ज़्यादा दिन तक चु’प नहीं बैठते। वो अपनी आ’वा’ज़ उठाने वाले थे। इस बात की चर्चा उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड रिया और दोस्त संदीप सिंह से की थी। दोनों ने ही उन्हें मुं’ह बं’द रखने को कहा था। लेकिन सु’शां’त इतने ब’ड़े जु’र्म पर चुप्पी नहीं सा’ध सकते थे।

कहानी का भाग 8 अब आता है इस कहानी का क्लाई’मै’क्स। रि’या सारी बात महेश भट्ट से बताती थीं। और संदीप सिंह सूरज के इं’फॉ’र्म’र थे। उन्होंने सूरज पं’चो’ली को बताया कि सु’शां’त सा’री बात लेकर मीडिया के सा’म’ने जाने वाले हैं। सूरज को पहले भी खूनी कहा जा चुका है। और इस खबर से उनका पूरा करियर ख’त्म हो जाता।

कहानी का भाग 9 इसलिए इन लोगों ने सु’शां’त का म’र्ड’र प्ला’न किया और सलमान खान, महेश भट्ट, पॉ’लि’टि’क्स के प्र’भा’व’शा’ली लोगों ने और अं’ड’र’व’र्ल्ड ने उनका साथ दिया। इस म’र्ड’र को अं’जा’म दिया संदीप सिंह ने जो एक रात पहले पार्टी अ’टें’ड करने के बाद से सु’शां’त के घर रूके हुए थे।