Categories
News

शि’व’से’ना के दि’ग्ग’ज नेता की खु’ले’आ’म गो’ली मा’र’क’र ह’त्या, पा’र्टी में म’ची अ’फ’रा-त’फ’री!!

खबरें

मध्य प्रदेश शि’व’से’ना के पूर्व प्रमुख रहे रमेश साहू की इंदौर के पा’स उ’म’री खे’ड़ा में गो’ली मा’र’क’र ह’त्या की वा’रदा’त को अं’जा’म दिया गया। रमेश साहू उ’म’री खे’ड़ा में साईं राम ढाबा सं’चा’लि’त करते थे। रमेश साहू की अ’ज्ञा’त ब’द’मा’शों ने गो’ली मा’र’क’र ह’त्या की है। वहीं बी’च ब’चा’व करने आई मृ’त’क की पत्नी और बे’टी को भी आ’रो’पि’यों ने चो’ट पहुंचाई है. जिसमें वो घा’य’ल हो गईं।

हा’लां’कि घ’ट’ना’स्थ’ल से कोई सामान या पैसा चो’री नहीं किया गया है। आ’रो’पि’यों ने के’व’ल ह’त्या की वा’र’दा’त को ही अं’जा’म दिया है। जिसके चलते पु’लि’स घ’ट’ना के पीछे पु’रा’नी रं’जि’श की आ’शं’का जता रही है। वहीं घ’ट’ना के बाद रमेश सा’हू के श’व को पो’स्ट’मा’र्टम के लिए भे’ज दिया गया है।

बता दें कि मध्य प्रदेश में करीब 10 साल से अधिक समय तक रमेश साहू प्रदेश शिवसेना प्रमुख रहे हैं। ताजा मा’म’ले में अ’ज्ञा’त ब’द’मा’श खं’ड’वा रो’ड़ स्थित शिवसेना के पूर्व प्रदेश प्रमुख रमेश साहू के ढाबे पर पहुंचे और उन्होंने शिवसेना के पूर्व प्रदेश प्र’मु’ख की ह’त्या को अं’जा’म’दे दिया। ह’त्या के बाद आ’रो’पी फ’रा’र हो गए।

परिजनों के मु’ता’बि’क लू’ट की नी’य’त से ह’त्या की गई है। वहीं मृ’त’क रमेश का पहले ते’जा”जी नगर और सदर बाजार थाने में आ’पराधि’क रि’कॉ’र्ड भी है। जिसको लेकर पु’लि’स पु’रा’नी रं’जि’श के मा’म’ले पर जां’च कर रही है. वहीं ह’त्या की जानकारी लगते ही सी’एस”पी, ए”एस”पी सहित आ’ला अ’धिका”री मौ’के पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी।