Categories
News

कंगना रनौत का सनसनीखेज खुलासा, बोली संजय राउत ने दी वापस मुंबई न आनें की धमकी..👇

खबरें

अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चा में है। कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले से लेकर बॉलीवुड में नेपोटिज्म, मूवी माफिया और ड्रग जैसे मुद्दे पर सोशल मीडिया पर अपनी बात बेबाकी से रख रही है। वहीं अब कंगना रनौत ने इस बात का खुलासा किया है कि शिवसेना के नेता संजय राउत ने उन्हें मुंबई वापस नहीं लौटने की धमकी दी है।

कंगना रनौत इस बयान के बाद एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। कंगना रनौत ने ट्वीट किया-‘शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मुंबई वापस न आऊं, मुंबई की गलियों में आजादी ग्रैफिटी के बाद और अब खुली धमकी, मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसी फीलिंग क्यों दे रही है?’

Sanjay Raut Shiv Sena leader has given me an open threat and asked me not to come back to Mumbai, after Aazadi graffitis in Mumbai streets and now open threats, why Mumbai is feeling like Pakistan occupied Kashmir? https://t.co/5V1VQLSxh1

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 3, 2020

हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड की पार्टियों में ड्रग का इस्तेमाल होने की बात कही थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि उन्हें बॉलीवुड में ड्रग लिंक के बारे में काफी कुछ पता है। वह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद करना चाहती हैं, लेकिन उन्हें सुरक्षा चाहिए। इस पर महाराष्ट्र बीजेपी नेता राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार को ट्वीट कर सवाल उठाया था। इस पर कंगना ने जवाब दिया था कि वह सेंटर या हिमाचल प्रदेश से सुरक्षा चाहती हैं, मुंबई पुलिस से नहीं।

सोशल मीडिया पर कंगना के फैंस लगातार उनकी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जल्द ही तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना रनौत फिल्म तेजस और धाकड़ में दिखाई देगी।