Categories
News

Big News-: महेश भट्ट की सहयोगी ने सु’शां’त की मौत से पहले ही की थी FB पोस्ट, दी थी ये बड़ी खबर👇😳

खबरें

जहां एक ओर सु’शां’त सिं’ह राज’पूत के मामले की जांच को आधिकारिक रूप से सु’प्री’म को’र्ट को सौंप दिया गया है, वहीं इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है, जो अब रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट जैसों की मुश्किलें बढ़ा सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक स्क्रीनशॉट के अनुसार महेश भट्ट की सहयोगी सुहृता सेनगुप्ता को शायद पहले ही जानकारी मिल चुकी थी कि सुशांत अब नहीं रहे।

मीडिया द्वारा प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया पर महेश भट्ट की सहयोगी और सड़क 2 की सह लेखिका सुहृता सेनगुप्ता का फेसबुक पोस्ट वायरल हुआ है, जिसमें उन्होंने लिखा था, “जब दुनिया सुशांत के लिए रो रही होगी, तब मैं तुम्हारे [रिया चक्रवर्ती] साथ रहूँगी। जो मैंने देखा है, उस हिसाब से एक माँ और इस देश की नागरिक होने के नाते मुझे ये बताना है कि मा’नसि’क बीमारी एक बहुत ज’टि’ल स’मस्या है, जिसका इलाज शायद ही हमारे पास होगा………..” –

परंतु इस पोस्ट में हैरानी वाली बात तो यह है कि सुहृता ने ये पोस्ट 14 जून को की थी, और वो भी 11 बजने से कुछ मिनट बाद, जबकि इसके तीन घंटे बाद जाकर आधि’कारि’क रूप से सुशांत की मृ’त्यु की घोषणा दुनिया भर में हुई थी। अब ऐसे में सोचने वाली बात ये है कि जब सुशांत की आ’त्म’ह’त्या के बारे में दोपहर के 2 बजे दुनिया को पता चला, तो सुहृता ने 11 बजे ही कैसे फेसबुक पर एक पोस्ट डाला। क्या उन्हें पहले से पता था कि सु’शां’त म’र चुका है?