Categories
Other

अब जमकर छलकेगें जाम, योगी सरकार ने दी पीनें वालों के लिये बड़ी खुशखबरी.👇

खबरें

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने बार खोलने की अनुमति दे दी है। यह निर्णय केंद्र सरकार द्वारा जारी अनलॉक -4 दिशानिर्देशों के बाद लिया गया है। आबकारी विभाग के अनुसार, नई गाइडलाइन में बार को बंद करने का कोई निर्देश नहीं है, इसलिए इसे खोलने की अनुमति दी गई है। हालांकि, बार खोलने की अनुमति दी गई है, लेकिन मॉडल दुकानें अभी भी बंद रहेंगी।

बार मालिकों को ऑपरेशन के समय कोरोना महामारी के सभी नियमों और नियमों का पालन करना चाहिए। उल्लेखनीय है कि सरकार को आबकारी से भारी राजस्व प्राप्त होता है। इसे देखते हुए शराब की दुकानें पहले ही खोल दी गई थीं और अब बार खोलने की अनुमति मिल गई है। हाल ही में, योगी सरकार ने अनलॉक -4 के लिए दिशानिर्देश जारी किए थे। सरकार द्वारा जारी नए दिशानिर्देशों के अनुसार, 21 सितंबर से, स्कूलों में कर्मचारियों को ऑनलाइन शिक्षा परामर्श संबंधित कार्य के लिए बुलाया जा सकता है।

21 सितंबर से, कंटेनर ज़ोन के तहत रहने वाले कक्षा 9 से 12 के छात्रों को अपने दम पर स्कूलों में जाने की अनुमति दी जाएगी। इसके लिए उन्हें माता-पिता की लिखित सहमति की आवश्यकता होगी। 7 सितंबर 2020 से मेट्रो रेल को चरणबद्ध तरीके से चलाया जाएगा। इसके लिए अलग से एसओपी जारी किया जाएगा।