Categories
Entertainment News

शर्मनाक:डिलीट होने से पहले देख लो Alia Bhatt और उसके भाई का रोमांस हुआ वायरल..

हिंदी वायरल खबर

बॉलीवुड में भट्ट परिवार एक ऐसा नाम है, जिसके बिना बॉलीवुड की दुनिया बिलकुल ही सुनसान है। अक्सर बॉलीवुड में भट्ट फॅमिली अपने बनते बिगड़ते रिश्तो को लेकर, तो कही मीडिया में अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते है

इससे पहले भी हमने रिहा और आलिया के बिच रिश्तो को लेकर कई सारी बातें बताई थी। और अभी एक ऐसी ही बात आलिया ने भाई को लेकर सामने आई है, जिसमे आलिया ने कहा है, की वो अपने भाई से बहुत ज्यादा नफ़रत करती है। दरअसल, कुछ दिन पहले ही आलिया भट्ट और उनके भाई के रिश्ते के बारे में जब आलिया भट्ट से सवाल पूछा गया। तब आलिया भट्ट ने इस सवाल को नज़र अंदाज करती हुई दिखी।

लेकिन इसके पीछे की वजह क्या है, आज हम आपको बताएंगे।

महेश भट्ट एक ऐसा नाम है, जिन्होने बॉलीवुड की हर जनरेशन की अभिनेत्री को डेट किया है। वही महेश भट्ट ने अपनी जिंदगी में 2 शादियाँ की थी। पहली शादी अपनी गर्लफ्रेंड Lorraine Bright से की, जिनसे उन्हें 2 बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट है।

दूसरी शादी महेश भट्ट ने की Soni Razdan, जिनसे उन्हें 2 बेटिया है, जिनका नाम है आलिया भट्ट और Shaheen Bhatt. इस हिसाब से राहुल भट्ट आलिया भट्ट के बड़े भाई हुए। लेकिन आलिया भट्ट अपने भाई के साथ कभी भी नज़र नहीं आती।

इसके पीछे की वजह यही रही की उनके भाई आलिया की तरह सुपर स्टार नहीं है। एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे राहुल भट्ट के बारे में पूछा गया। तो उन्होंने बताया की राहुल भट्ट इंडस्टरी में ज्यादा फेमस नहीं है। और वो उनसे कम ही मौको पर मिलती है।

आलिया भट्ट ने आगे इस बारे में बताया की राहुल भट्ट उनके साथ और उनके परिवार के साथ एक अच्छा बॉन्ड नहीं शेयर करते। जिस वजह से वो उनसे दुरी भी बनाये रखती है। आलिया भट्ट अपनी half sister पूजा भट्ट के साथ काफी क्लोज बॉन्ड शेयर करती है। लेकिन अपने half brother राहुल भट्ट के साथ उनके रिश्ते बिलकुल भी ठीक नहीं है।

इस बारे में जब उनके भाई राहुल भट्ट से पूजा गया तो, उन्होंने बताया की आलिया अब सुपर स्टार बन चुकी है। और वो काफी ज्यादा बिजी भी है। इसलिए वो किसी से नहीं मिलती, और हम किसी फैमिली फंक्शन के दौरान या किसी त्यौहार के दौरान ही मिल पाते है।

भट्ट परिवार के साथ रिश्तो के बारे में बात करते हुए राहुल ने बताया की, उनके रिश्ते घरवालों से खास अच्छे नहीं है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह खुलासा किया, की उनका बचपन काफी ज्यादा मुस्किलो भरा रहा है। और उनके ग्रोइंग ऐज में महेश भट्ट का कोई भी इंवोल्मेंट नहीं था।

जिसके कारण उनको पिता का प्यार भी नसीब नहीं हुआ। साथ ही इस बात से तो आप वाकिफ ही है, की महेश भट्ट अक्सर अपनी बेटियों के साथ इवेंट और अवार्ड शोज में नज़र आते है। लेकिन उनके बेटे राहुल बहुत कम ही उनके साथ नज़र आते है।

इसके अलावा राहुल भट्ट के प्रोफेशन की बारे में बताये, तो राहुल भट्ट एक gym ट्रेनर है। और उनका अपना एक Gym भी है। साथ ही वो काफी सेलेब्रिटी के पर्सनल फिटनेस ट्रेनर भी है। इसके अलावा राहुल बिग बॉस सीजन 4 में भी नज़र आ चुके है। और वो लाइम लाइट से दूर रहना ही पसंद करते है। इसी कारण आलिया भट्ट और उनके रिश्तो में भी काफी ज्यादा कड़वाहट है।