Categories
News

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट हुयी वायरल, क्या कहा महेश ने रिया से???

खबरें

सीबीआई की एसआईटी ने अपने तरीके से   सबूत जुटाने शुरू कर दिए हैं इसी भी सु’शां’त की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की एक व्हाट्सएप चैट मीडिया में वायरल हो रही है चैट सु’शां’त  की मौ’त से 6 दिन पहले यानी 8 जून की रात 7:30 से 8:08 बजे के बीच की है।  

इसी दिन रिया सु’शां’त का घर छोड़कर चली गई थी चैट में महेश भट्ट नेरिया  को पीछे मुड़कर ना देखने की सलाह दी थी व्हाट्सएप चैट  में रियाने खुद को महेश भट्ट डायरेक्शन में बनी उनकी फिल्म ‘जलेबी ‘ किरदार  आयशा के रूप दिखाने की कोशिश की है।  

रिपोर्टस  के मुताबिक महेश ने ही रिया चक्रवर्ती को सु’शां’त से रिश्ता तोड़ने की सलाह दी थी महेश  की सलाह पर ही रिया ने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ दिया था घर छोड़ने के बाद रिया ने  महेश  भट्ट को मैसेज किया जिसके स्क्रीनशॉट सामने आ चुके हैं ऐसे में सुशांत के फेन्स सुशांत की संदिग्ध मौ’त के मा’म’ले में महेश भट्ट पर लगातार सवाल उठा रहे हैं हालांकि 8 जून को लेकर सुशांत की परिवार रिया के ओर से अलग-अलग कहानी बताई गई है।  

सु’शां’त की बहन मीतू की माने तो रिया ने उन्हें फोन करके फ्लैट पर बुलाया था कि कहा था कि सुशांत से उनका झगड़ा हुआ है जब मीतू  वहां पहुंची तो रिया जा चुकी थीमीतू  के मुताबिक वे सुशांत के साथ 12 जून तक रही इसके बाद उन्हें जाना पड़ा था क्योंकि उनके बच्चे छोटे थे।  

रिया चक्रवर्ती की ओर से जानकारी बताई गयी है  वह बिल्कुल अलग है सुशांत काफी परेशान थे और रो रहे थे और अपने परिवार को साथ रहने के लिए बुला रहे थे 8 जून को जब उनकी बहन मीतू रहने के लिए तैयार हो गई तो सुशांत ने खुदही  रिया को उनके घर भेज दिया था।