Categories
News

जब बाबा रामदेव को महिला ने बोला से’क्सी, वायरल हुया वीडियों…

खबरें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है। वीडियो द कपिल शर्मा शो का है। इस शो में बाबा रामदेव बताते हैं कि कैसे एक महिला ने उनसे कहा था कि आप खुले बालों में काफी से’क्सी लगते हैं। ये वीडियो तीन साल पुराना है। जनवरी 2017 को बाबा रामदेव द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। शो में बाबा रामदेव ने अपने जीवन के काई राज उजागर किये थे।

शो में एक पुराना किस्सा सुनाते हुए बाबा रामदेव कपिल शर्मा को बताते हैं कि एक दिन मैं शैंपू करके खुले बालों में बाहर आया। तो एक महिला बोली, “बाबाजी आप खुले बालों में बहुत सेक्सी लगते हैं।” रामदेव आगे बोले कि मुझे उस वक़्त सेक्सी का अर्थ भी नहीं पता था। रामदेव बोले, “मैंने पहली बार वो शब्द सुना था और फिर बाबाजी का क्या ढका हुआ, हमारे यहां साधु – संत , महात्मा तो दिगंबरी होते हैं। मैंने सुना है वो कुंभ मेले में नागा बाबाओं के पास दर्शन के लिए बड़ी भीड़ लगी रहती है।”

उनके इस बात पर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए। कपिल ने भी उन महिलाओं से अपील कर डाली जो बाबा को रिझाने की कोशिश करती हैं, कि बाबा एक फूल की तरह हैं जो बाग़ में हैं। उनकी खुशबू हर कोई ले सकता है लेकिन उन्हें तोड़ने की कोशिश न करें।

इसी वायरल वीडियो में आगे कपिल हंसी में रामदेव से ये सवाल पूछते हैं कि, “बाबाजी गुस्ताख़ी माफ़! मैं हंसी – मजाक करता हूं, आपकी उम्र क्या होगी वैसे।”  जवाब में रामदेव कहते हैं, “उम्र उनकी पूछी जाती है जिनका ब्याह करना हों।” बाबा जी के इस जवाब पर सब हंसते हुए ताली बजाने लगते हैं।

कपिल रामदेव से ये भी पूछ लेते हैं कि, ‘आप तो संन्यासी आदमी हैं लेकिन हर किसी का दिल कंट्रोल में नहीं होता । तो क्या कभी ऐसा हुआ है कि आप विदेश में गए हों और किसी लड़की ने आपको बोल दिया हो बाबाजी आई लव यू।’ इस सवाल पर सारी ऑडियंस हंस देती है और कपिल अपनी जगह से उठ पीछे की तरफ हट जाते हैं।

जवाब में बाबा रामदेव 2004 का एक किस्सा सुनाते हुए कहते हैं, “दरअसल उस वक़्त मेरे शिविर में सुबह शाम एक – एक लाख भाई – बहन आ रहे थे।जब मैं शिविर करके निकला तो लोग मुझे देख अपने हाथ पर फूंक मार रहे थे। मैंने सोचा कोई रीति – रिवाज़ होता होगा।मैंने पूछा,  यहां योग करके क्या हाथों में मिट्टी लग जाती हैं, लोग फूंक – फांक क्यों  मारते हैं। तो एक आदमी ने कहा, बाबा जी आपके फैन हैं। ”

बाबा रामदेव आगे कहते हैं कि उस वक़्त मैं अंग्रेज़ी थोड़ा कम जनता था तो मैंने कहा, फैन तो पंखा होता है जो घूमता रहता है। वो आदमी बोले कि बाबा जी ये भी घूमती फिरती आत्माएं हैं जो आपको फ्लाइंग किस दे रही हैं।