Categories
Other

सुशांत के’स को मिली CBI जांच की मंजूरी, बहन और जीजा ने कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत मामले में आज सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार और रिया चक्रवर्ती दोनों को बड़ा झ’टका देते हुए फैसला सुनाया कि सुशांत सिंह राजपूत के’स की जां’च सीबीआई ही करेगी. सुप्रीम कोर्ट ने साफ़ कह दिया है कि मुंबई पु’लि’स ने जां’च नहीं की है बस छा’नबी’न की है. सुप्रीम कोर्ट ने ये भी कहा कि बिहार में दर्ज FIR ही मान्य होगी. ये रिया चक्रवर्ती के साथ साथ महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पु’लि’स के लिए फजी’हत वाली स्थिति है. सुप्रीम को’र्ट ने कहा है कि बिहार सरकार के’स को सीबीआई को सौंपने का फैसला सही था. 

कोर्ट के इस फैसले पर सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने ट्वीट करके प्रतिक्रिया दी है. श्वेता ने अपने ट्वीट में लिखा, “अब हम चले. फाइनली. सुशांत केस में सीबीआई जांच मिल गई! #CBITakesOver” बता दें कि इस मामले में पिछले काफी वक्त से कई दिग्गज सेलेब्रिटी और करोड़ों फैन्स सीबीआई जां’च की मांग कर रहे थे.

सुशांत के जीजा ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, “सीबीआई जांच का नतीजा जो भी रहे, कम से कम हमें साफ सुधरी और निष्पक्ष जांच तो मिलेगी. भारतीय न्यायपालिका का बहुत बहुत शुक्रगुजार हूं जो उन्होंने करोड़ों आने वाले एक्टर्स और भारतीयों के सपनों को जिंदा रखा. सुशांत वॉरियर्स का शुक्रिया जिन्होंने इस जीत के लिए लंबी लड़ाई लड़ी है.