Categories
News

अभी अभी अंकिता लोखंडे के घर गूंजी जुड़वा बच्चों किलकारियां, खुद ट्वीट कर दी जानकारी!!

खबरें

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त का सबसे बड़ा झटका उनकी एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को लगा था। लेकिन अब उनके घर दो नन्हे मेहमान उनकी मुस्कुराहट बनकर आए हैं। जी हां, अंकिता लोखंडे के दो जुड़वा बच्चों की किलकारियां गूंजी है। खुद अंकिता ने सोशल मीडिया के जरिए इस फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की है।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह दोनों बच्चों को पकड़े मुस्कराते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘हमारा परिवार बेहद खुश है, एक नए जीवन की शुरुआत। हमारा परिवार इन जुड़वा बच्चों के जन्म से खुशहाल है। आपका स्वागत है अबीर और अबेरा।’

          View this post on Instagram                  

Our family rejoices – a new life’s begun , Our circle is richer with the birth of these TWINS ❤️. WELCOME Abeer and Abeera

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Aug 10, 2020 at 1:28am PDT

बता दें कि ये बच्चे अंकिता के ब्वाॅयफ्रेंड विक्की की बहन के हैं। वह जुड़वा बच्चों की मां बनी है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता काफी टूट गई थी। लेकिन कुछ समय बाद अंकिता की विक्की से मुलाकात हुई और धीरे-धीरे दोनों करीब आ गए। 

वहीं बता दें सुशांत सु’साइ’ड मामले में अंकिता एक्टर के परिवार के साथ खड़ी हुई हैं। वह उन्हें हर कदम पर सपोर्ट कर रही हैं। एक इंटरव्यू में अंकिता ने कहा था कि सुशांत खुश रहने वाले इंसान थे। वह डिप्रेशन में नहीं जा सकते और ना ही आत्म’ह’त्या जैसा कदम उठा सकते हैं।