Categories
Other

UP में बीजेपी नेता की गो’ली मा’र’क’र ह’त्या, CM योगी ने उठाया ये बड़ा कदम

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बागपत के पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष संजय खोखर की मृ’त्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने संजय खोखर के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. यह पहली बार नहीं है जब बदमाशों ने बागपत में किसी नेता को निशाना बनाया है. इससे पहले जून में, बागपत में एक बीजेपी नेता के बेटे की गो’लि’यों से भू’नक’र ह’त्या कर दी गई थी.

बीजेपी नेता संजय खोखर पर तीन अज्ञात लोगों ने उस समय गो’लि’यां च’ला दी जब वह सुबह की सैर पर निकले थे. पु’लि’स’क’र्मी उस स्थान पर पहुंच गए हैं जहां संजय खोखर का खू’न से लथपथ श’व खेतों से ब’रा’म’द किया गया था. घ’ट’ना यूपी के बागपत के छपरौली इलाके में हुई. मुख्यमंत्री ने इस मामले में जांच कर दो’षि’यों के वि’रु’द्ध 24 घंटे में विधिक कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि इस मामले में जवाबदेही भी तय की जाए.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में बदमाशों का कहर बढ़ता जा रहा है और लगभग हर रोज ऐसी कोई घ’ट’ना सामने आती है जो इस बात को और पुख्ता करती है कि यूपी में गुं’डों-ब’द’मा’शों और अ’प’रा’धि’यों को पु’लि’स या प्र’शा’स’न का कोई डर नहीं है.