Categories
Other

WWE के इस रेसलर का हुआ निधन, फैन्स में छायी शोक की लहर

WWE के दिग्गज जेम्स हैरिस, जिन्हें कमला के रूप में प्रशंसकों के बीच जाना जाता है, का 70 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। 6 फीट 7 इंच लंबे और 380 पाउंड भारे कमला ने खेल-मनोरंजन के इतिहास में महानतम सुपरस्टार्स को हराया, जिसमें हल्क होगन, द अंडरटेकर और आंद्रे द जाइंट शामिल हैं। उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ कई हिस्सों में 400 से अधिक मैचों में कुश्ती की।

WWE ने हैरिस के परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति अपनी संवेदना दिखाते हुए एक बयान में कहा- कमला ने 2006 तक मिड-साउथ, वल्र्ड क्लास चैंपियनशिप रेसलिंग, WWE और WWE में कई विरोधियों को हराया।और दर्शकों को रोमांचित किया।WWE एनएक्सटी के महाप्रबंधक विलियम रीगल ने इंस्टाग्राम पर कहा- जेम्स हैरिस के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। मैंने उन्हें पहली बार टीवी पर देखा था जब मैं यूके में एक बच्चा था और मिसिसिपी माऊलर बिग जिम के रूप में लाइव शो करता था।

हैरिस और उसके बाद अमेरिका में उनके साथ शो में रहने की खुशी थी। एक प्यारा आदमी। सोशल मीडिया पर फ्रेंकी काजेरियन ने कहा- कमला। मुझे खुशी है कि मुझे कई साल पहले उनके साथ लॉकर रूम साझा करने का अवसर मिला। एक सज्जन व्यक्ति। गॉडस्पीड सर। एलिजा बर्क ने कहा- एक और किंवदंती जो WWE हॉल ऑफ फेम में रहने के योग्य थी। एक महान प्रतिभा और अच्छा व्यक्ति। स्मृति शेष।