Categories
Other

रिया के Whatsapp Chat पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिया जवाब, जारी की की ये Video

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सु’सा’इ’ड मामले में रिया चक्रवर्ती बुरी तरह से फंस चुकी हैं. लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस अपने आपको बचाने के लिएं हर दांव-पेंच खेल रही हैं. हालांकि सुशांत के आ’त्म’ह’त्या से रिया का कुछ लेना-देना है या नहीं इस बारे में तो अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है. लेकिन जब से ये केस बिहार पुलिस के बाद अब केंद्रीय जांच ब्यूरो यानी सीबीआई के हाथों में सौंपा गया है तब से ही इसमें हर दिन एक नया और चौंकाने वाला खु’ला’सा हो रहा है. इस बीच रिया चक्रवर्ती लगातार सवालों के घेरे में हैं. इसी बीच रिया ने चैट वायरल किया था, जिसका जवाब सुशांत की बहन ने इस तरह दिया हैं.

इस व्हाट्सएप चैट के सामने आने के बाद सुशांत की दूसरी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत सिंह राजपूत के इंटरव्यू वीडियो का क्लिप शेयर किया है. इस क्लिप को शेयर करते हुए श्वेता सिंह ने लिखा,”उसने(सुशांत) स्वीकार किया था कि वह अपनी प्रियंका(सोनू दी) के काफी करीब हैं क्योंकि उन्हें उससे काफी लगाव था.” वहीं, बात कें वीडियो क्लिप की इसमें सुशांत कहते हुए नजर आ रहे हैं उनका ‘पवित्र रिश्ता’ बहन प्रियंका सिंह के साथ है. वीडियो में जब सुशांत सिंह राजपूत से पूछा जाता है कि आप सबसे ज्यादा किसके करीब हैं? इस पर सुशांत कहते हैं, “वैसे तो मैं सबके करीब हूं लेकिन मैं अपनी एक बहन प्रियंका के सबसे ज्यादा करीब हूं, क्योंकि वह मुझे समझती थी.” इस वीडियो क्लिप के साथ श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा हैशटैग के साथ वॉरियर फोर सुशांत सिंह राजपूत, जस्टिस फोर सुशांत और ईश्वर हमारे साथ है लिखा है.

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत और उनके बीच हुई बाचतचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इस स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि सुशांत अपनी बहन प्रियंका के किसी व्यवहार से खुश नहीं थे. सुशांत एक जगह कहते हैं कि प्रियंका उनके रूममैट सिद्धार्थ पिठानी को भड़का रही हैं. इस चैट की शुरुआत में सुशांत रिया और उनके भाई शौविक का आभार व्यक्त करने से होती है. सुशांत इस चैट में लिखते हैं,”आपका परिवार बहुत ही बेहतरीन है. शौविक दयालु हैं और तुम भी, तुम मेरी हो, मेरे परिवर्तन की तुम उचित वजह हो जोकि मुझे विश्व स्तर की राहत देते हैं. इस जब बदलावों के पीछे. यह मेरे लिए खुशी की बात होगी कि आप जैसे लोग मेरे आसपास है. मेरे दोस्त के रूप में मुझे खुशी देते हैं. “