Categories
Other

शिवसेना नेता संजय राउत के आरोप पर परिवार जवाब देकर बोलती की बंद, कहा- ‘सुशांत के पिता नहीं…’

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश के तहत सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राजनीतिकरण किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि सुशांत के अपने पिता से संबंध अच्छे नहीं थे और वह पिता की दूसरी शादी से आहत थे। उन्हें यह शादी स्वीकार्य नहीं थी।राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में अपने साप्ताहिक कॉलम में लिखा, सुशांत का अपने पिता से भावनात्मक संबंध नहीं बचा था।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह की दूसरी शादी के आरोप को लेकर सुशांत सिंह के चाचा प्रोफेसर देव किशोर सिंह ने ठुकरा दिया है. उनका कहना है कि ये बात तो गलत है, उनकी एक ही शादी हुई थी, उनकी दूसरी शादी तो नहीं हुई है. उन्होंने बताया, ”हमारे सबसे बड़े भाई रामकिशोर सिंह जो नीरज कुमार बबलू विधायक के पिताजी हैं उनकी दो शादी हुई है,और सुशांत के पिता की शादी एक ही हुई है. ये सब जांच को प्रभावित करने के लिये गलत ढंग से आरोप लगाया जा रहा है ,जो बेबुनियाद है.”

रिया चक्रवर्ती से अकॉउंट में पैसे ट्रांसफर को लेकर उन्होंने कहा, ”जो भी आरोप हम लोगों के समझ में आया था जितनी भी जानकारी मिली थी हमने एफआईआर दर्ज करवाया, और उसपे हमारा कहना है कि सीबीआई जांच करे या जो भी एजेंसी जांच कर रही है वो करे. ईडी अपनी जांच कर रही है, जांच में सबकुछ सामने आ जायेगा. ईडी ने अपना काम शुरू कर दिया है और हम लोगों को भरोसा है जांच में सब कुछ बाहर निकलकर आएगी ,और जो दोषी होगा वह जेल जाएगा.”