Categories
Other

मोनी रॉय ने खोले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते के राज़, जानिए कैसे है एक दूसरे से संबंधित…..

nayi khabar

Bollywood News: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बी-टाउन की चर्चित जोड़ियों में एक है। दोनों स्टार्स तकरीबन दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि रणबीर और आलिया जल्द ही मशहूर डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में पहली बार एक साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगे। दर्शकों के बीच दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का उत्साह लगातार बना हुआ है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने दोनों के रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है।

बॉलीवुड हंगामा के साथ खास बातचीत के दौरान मौनी रॉय ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट क्यूट केमिस्ट्री को लेकर कहा है कि, ‘दोनों ही बेहतरीन कलाकार होने के साथ- साथ असल जिंदगी में भी अदभुत इंसान हैं। उनके साथ काम करना मेरा सौभाग्य है। मैं दोनों के लिए खुश हूं। दोनों एक साथ बेहद प्यारे लगते हैं। ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी रणबीर और आलिया एक साथ सुपर-डुपर क्यूट दिखते हैं। दोनों जल्द ही स्क्रीन पर आग लगाते हुए दिखाई देंगे। ‘।

इन दिनों आम इंसान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा से जुड़े सभी स्टार्स और डायरेक्टर्स कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन के खुलने का इंतजार कर रहे हैं। इन दिनों सभी फिल्मों की शूटिंग और रिलीज पर रोक लगी हुई है। ऐसे में अगर आने वाले दिनों में भी लॉकडाउन नहीं खोला जाएगा तो इस साल के अंत में रिलीज होने वाली फिल्मों को बड़ा झटका लग सकता है।

दर्शक काफी लंबे समय से रणबीर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स ने इस फिल्म को इस साल 4 दिसंबर के दिन रिलीज करने की घोषणा की थी, लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण यह फिल्म इस साल रिलीज नहीं हो पाएगी। फिल्म में रणबीर और अलिया के अलावा मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म की नई रिलीज को लेकर अभी तक किसी तरह की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।