Categories
Other

रिया चक्रवर्ती के झूठ का हुआ पर्दाफाश! एक्ट्रेस के बारे में ED ने खोला चौंकाने वाला सच…

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सु’सा’इ’ड मामले में रिया चक्रवर्ती बुरी तरह से फंस चुकी हैं. लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस अपने आपको बचाने के लिएं हर दांव-पेंच खेल रही हैं. हालांकि सुशांत के आ’त्म’ह’त्या से रिया का कुछ लेना-देना है या नहीं इस बारे में तो अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है. लेकिन जब से ये केस बिहार पुलिस के बाद अब केंद्रीय जांच ब्यूरो यानी सीबीआई के हाथों में सौंपा गया है तब से ही इसमें हर दिन एक नया और चौंकाने वाला खु’ला’सा हो रहा है. इस बीच रिया चक्रवर्ती लगातार सवालों के घेरे में हैं.

सुशांत के केस में सीबीआई के हाथ कई ऐसे सबूत लगे हैं जो सीधा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की तरफ इशारा करते हैं. इस मामले में सीबीआई से पहले प्रवर्तन निदेशालय ने जांच शुरू कर दी थी. जब ये पता चला था कि एक्टर के अकाउंट से पैसों की लेन-देन में कुछ झोल है. आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को ईडी (ED) ने रिया चक्रवर्ती से पूरे 8 घंटे पूछताछ की थी. इसके बावजूद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने ईडी से अपने दूसरे फोन नंबर का कोई जिक्र नहीं किया था. सूत्रों के माने तो रिया के दूसरे नंबर को छुपाने के बाद से ही ईडी के अधिकारी काफी ज्यादा गुस्से में हैं. इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि अब ईडी रिया का हिडेन डेटा डाउनलोड करने की तैयारी कर रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईडी आज भी रिया से पूछताछ करेगी.

ईडी के सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी की माने तो पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि ईडी ने एक्ट्रेस से इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट्स जमा करने के लिए कहा था. लेकिन रिया ने अपना दूसरा फोन नंबर उसमें नहीं बताया था. जबकि सच्चाई ये है कि रिया उस नंबर का इस्तेमाल कर रही थीं. ऐसे में जब ईडी ने रिया को उसी छिपाए हुए फोन की कॉल डिटेल्स दिखाई तब जाकर एक्ट्रेस ने ये बात मानी कि वो दूसरे सिम का भी यूज कर रही थीं.