Categories
Other

बड़ा खुलासा: सुशांत के घर से बाहर जाते ही रिया इस इंसान से करती थी घंटों बातें, कॉल डिटेल में निकला…

सुशांत सिंह राजूपत की मौ’त को कुछ दिनों में 2 महीने पूरे होने वाले हैं लेकिन अभी तक इस केस में कुछ खास सामने नहीं आया है। रिया के खिलाफ हुई एफआईआर के बाद सुशांत के करीबी समेत कई हस्तियां रिया पर  गंभीर आरोप लगा रही हैं। इसी बीच इस केस में एक ऐसा खुलासा हुआ जिसने इस मामले को एक बार फिर नई दिशा दे दी है।रिया के साथ पूछताछ में खुलासा, जो काफी ज्यादा चौकाने वाला हैं. आइये आपको बताते हैं.

वहीं पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कई मीडियो रिपोर्ट में रिया द्वारा किए गए कॉल डीटेल का विश्लेषण सामने आया है. बताया जा रहा है कि इस विश्लेषण से सामने आया है कि जब सुशांत सिंह राजपूत शहर के बाहर थे रिया ने फिल्म मेकर महेश भट्ट से 92 मिनट तक लंबी बातें की थीं. सुशांत और रिया के कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) से कई हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के अनुपस्थित रहने पर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से मोबाइल पर बातचीत करती थीं. दोनों के बीच 20 से 25 जनवरी के बीच सबसे ज्यादा बातचीत हुई है. खास बात यह है कि मुंबई पुलिस इस मामले में पहले ही महेश भट्ट का बयान रिकॉर्ड कर चुकी है.

वहीं इससे पहले खबरें थी कि रिया ने सुशांत सिंह राजपूत को साल भर में सिर्फ 142 कॉल्स ही किए थे. जबकि सबसे ज्यादा कॉल्स रिया ने अपनी मां और भाई के नंबर पर किए थे. रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि रिया ने जहां सुशांत को साल भर में 142 बार कॉल किए तो वहीं उनके स्टॉफ को 502 बार कॉल के जरिए बातचीत की.  

रिया चक्रवर्ती ने साल भर में सबसे ज्यादा कॉल्स किए थे अपनी मां को. रिया ने अपनी मां को साल भर में 890 बार कॉल की थी. इसके साथ ही उन्होंने अपने भाई को 800 बार फोन किया और बातचीत की. सुशांत के सेकेट्री से भी रिया बात करती रहती थी. सूत्रों के मुताबिक​ रिया ने पिछले एक साल में सुशांत की ​सेकेट्री से 148 बार बात की थी. ऐसे में साफ है कि रिया ने सुशांत को सबसे कम कॉल किए थे.