Categories
News Other

मुंबई पु’लि’स छिपा रही थी जो बात, दिशा सालियान की पीएम रिपोर्ट ने खोला वो राज, हिल गयी………

खबरें

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के मामले में अब दिशा सालियान की मौ’त के मामले में तरह-तरह की खु’ला’से हो रहे है। जो सबको हैरान कर रहे हैं। अब दिशा सालियान मौ’त के मामले में एक और चौंका देने वाला खु’ला’सा हुआ है। ये खु’ला’सा पोस्टमार्ट्म रिपोर्ट के जरिए किया गया है। पीएम रिपोर्ट में सामने आया है कि जिस वक्त दिशा की मौ’त हुई थी उस वक्त उसके बॉडी पर कपड़े नहीं थे। मुंबई पु’लि’स ने ऐसी कोई जानकारी एसआईटी को नहीं दी थी। लेकिन अब ये बात सामने आने पर मुंबई पु’लि’स विभाग में ह’ड़’कं’प मच गया है।

आपको बता दें कि इस मामले को लेकर पटना पु’लि’स लगातार दावा कर रही थी कि दिशा ने आ’त्म’ह’त्या नहीं की है, बल्कि उसकी मौ’त के पीछे कई गहरे राज छिपे हुए है। बताया जा रहा है कि पटना पु’लि’स की एसआईटी ने जब मुंबई पु’लि’स से पोस्टमार्टम रिपोर्ट मांगी तो वो आनाकानी करने लगे और केस से जुड़ी फाइलें डिलिट होने की बात कहने लगे। लेकिन अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सार्वजनिक कर दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, 8 जून को दिशा की मौ’त हुई थी। जिसके बाद पु’लि’स छानबीन करने पहुंची। लेकिन इन सब के बीच हैरान करने वाली बात ये थी कि पु’लि’स ने दिशा के शव का पोस्टमार्टम उसी दिन नहीं बल्कि 2 दिन बाद यानी 11 जून को कराया था।

ये सब बातें सामने आने के बाद अब सबके जहन में कई सवाल उठ रहे है कि मुंबई पु’लि’स ने उसी दिन दिशा (Disha Salian) के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्यों नहीं भेजा ?, कही इसको लेकर मुंबई पु’लि’स के ऊपर कोई दवाब तो नहीं था ?, मुंबई पु’लि’स की अब तक की जांच में जो बातें सामने आई है, उसके मुताबिक दिशा कॉर्नर स्टोन नाम की कंपनी में सेलिब्रिटी मैनेजर के तौर पर काम करती थी। इस कंपनी के काम के सिलसिले में वो सिर्फ 23 दिनों के लिए यानी 1 अप्रैल से लेकर 23 अप्रैल तक सुशांत से संपर्क में आई थी। इसके बाद दिशा की सुशांत (Sushant Singh Rajput) से कोई बात नहीं हुई है।