Categories
Other

रिया ने सुशांत को धोखा दिया ही साथ ही उनकी बहन के साथ भी की ये हरकत, पूछताछ में हुआ एक और खुलासा!

सुशांत सिंह राजूपत की मौ’त को कुछ दिनों में 2 महीने पूरे होने वाले हैं लेकिन अभी तक इस केस में कुछ खास सामने नहीं आया है। रिया के खिलाफ हुई एफआईआर के बाद सुशांत के करीबी समेत कई हस्तियां रिया पर  गंभीर आरोप लगा रही हैं। इसी बीच इस केस में एक ऐसा खुलासा हुआ जिसने इस मामले को एक बार फिर नई दिशा दे दी है।रिया के साथ पूछताछ में खुलासा, जो काफी ज्यादा चौकाने वाला हैं. आइये आपको बताते हैं.

इस पूछताछ में रिया ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम को बताया कि कुछ रकम कम्पनी का लेखा जोखा रखने वाले दो चार्टर्ड अकाउंटेंट्स के नाम मार्च में खत्म हुए वित्तीय वर्ष के दरम्यान करीब दो करोड़ 65 लाख रुपए ट्रांसफर किए गए. सूत्रों के मुताबिक सुशांत ने अपनी बड़ी बहन के नाम साढ़े चार करोड़ रुपए फिक्स डिपॉजिट कराए थे लेकिन रिया के सुशांत की ज़िंदगी में आने के बाद दोनों चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ने रिया और उसके भाई की मिली भगत से ढाई करोड़ रुपए पार करा दिए यानी फिक्स डिपॉजिट दो करोड़ ही रह गया. इसके अलावा भी सुशांत की कम्पनी के हिसाब किताब, बैंक खातों और जमा रकम के गणित में कई संदिग्ध लेनदेन के सुराग ईडी को मिले हैं लेकिन रिया इस बाबत सवालों का सही जवाब देने में काफी ढुल मुल रवैया अपना रही हैं.

इससे पहले सुशांत के पिता के के सिंह ने अपने बयान में कहा था कि मेरे बेटे के एक बैंक स्टेटमेंट से पता चला कि उस बैंक के खाते में 17 करोड़ रुपए थे. पिछले 1 साल में 15 करोड़ निकाले गए हैं. जिन जगहों पर यह पैसे ट्रांसफर हुए, उनका मेरे बेटे से कोई लेना-देना नहीं था. मेरे बेटे के सभी खातों की जांच की जाए. इन बैंक खातों और क्रेडिट कार्ड से कितना पैसा रिया ने अपने परिवार और सहयोगियों के साथ धोखेबाजी से निकाला, इसकी जांच होनी चाहिए.