Categories
News Other

अमिताभ बच्चन के बाद अभी अभी दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की आयी कोरोना रिपोर्ट,ट्वीट कर दी जानकारी…….

खबरें

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को शनिवार शाम को लीलावती अस्पताल (Lilavati Hospital) में भर्ती कराया गया है. उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया है. हालांकि उनकी कोरोना (Coronavirus) रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

संजय दत्त ने ट्वीट कर किया सबका धन्यवाद

वहीं संजय दत्त ने ट्वीट कर लिखा, “मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं. मैं अभी डॉक्टरों की निगरानी में हूं और मेरी Covid-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है. लीलावती अस्पताल में डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों की मदद से मैं एक या दो दिन में घर वापस आजाऊंगा. आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद.

RT-PCR के लिए लिया गया स्वैब सैंपल

जानकारी के मुताबिक, उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट (Rapid Antigen Test) किया गया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. हालांकि, RT-PCR के लिए उनका एक स्वैब सैंपल भी लिया गया है.

नॉन कोविड ICU वार्ड में भर्ती

कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद संजय दत्त को नॉन कोविड ICU वार्ड में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर आगे की जांच कर रहे हैं और कुछ टेस्ट कर रहे हैं. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

इससे पहले अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट आई नेगेटिव

बता दे कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) की कोरोनावायरस (Coronavirus) टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. इसकी जानकारी खुद अभिषेक ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट के जरिए शेयर की है. अभिषेक, कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद 11 जुलाई, 2020 से मुंबई के नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) में भर्ती थे.