Categories
News Other

अभी अभी सुशांत केस में पूर्व सहायक नें किया नया खु’ला’सा, बोले- कुत्ते के पट्टे से किया गया……..

खबरें

सुशांत सिंह राजपूत के केस में दिन पर दिन नए खु’ला’से हो रहे हैं. अब हाल ही में एक और चौ’का’ने वाला खु’ला’सा हुआ है. जी दरअसल हाल ही में एक्टर के पूर्व सहायक अंकित आचार्य ने एक चौं’का’ने वाला खु’ला’सा किया है. वहीं अब अगर उनका खु’ला’सा सच होता है तो इस मामले में एक नया मोड़ आ जाएगा. आपको बता दें कि इससे पहले अंकिता लोखंडे ने भी कहा था कि सुशांत सु’सा’इ’ड नहीं कर सकता है.

अब हाल ही में एक वेबसाइट की खबर के अनुसार अंकित ने कहा है कि ‘मैं सुशांत के साथ 24 घंटे और सातों दिन रहता था. मैं जितना उन्हें जानता हूं वह कभी अपनी जा’न खुद नहीं ले सकते. मैंने उनकी डे’ड बॉ’डी की तस्वीर कई बार देखी और मुझे लगता है कि सुशांत का म’र्ड’र उनके पालतू डॉग के बेल्ट से किया गया.’ उन्होंने कहा, ‘भले उन्होंने सु’सा’इ’ड की हो लेकिन उनके गले के निशान कुछ और ही कह रहे हैं. अगर कोई अपनी जान खुद लेता है तो उसके गले पर u शेप के निशान होते हैं लेकिन अगर कोई आपकी ह’त्या गला दबाकर करता है तो गले पर O का निशान बनता है.’

इसके अलावा अंकिता का कहना है कि ‘वह इस मामले की सीबीआई जांच होने से बहुत खुश हूं. सुशांत की जिंदगी में रिया चक्रवर्ती के आने के बाद चीजें बदल गई थीं. साल 2019 में सुशांत के बैंक अकाउंट में करीब 30 करोड़ रुपये थे. मैंने जब सुशांत को देखा तो वह एकदम बदल गए थे. उनकी आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स थे. सुशांत के चेहरे से मुस्कान गायब थी. रिया उनकी सारी चीजें हैंडल करने लगी थीं.’ इस तरह अगर अंकित का बयान सच होता है तो केस में नया मोड़ आना लाजमी है.