Categories
Other

सुशांत सिंह राजपूत केस: महाराष्ट्र के गृह मंत्री का बयान सुनकर चौंक जायेंगे, कहा- ‘CBI को नहीं…’

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आ’त्मह’त्या का र’हस्य उलझता ही जा रहा है. इस केस को लेकर मुंबई पु’लि’स पिछले काफी समय से जांच पड़ताल कर रही थी लेकिन उन्हें कोई पु’ख्ता स’बूत नही मिला. इस केस को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों से भी पूछताछ की लेकिन कुछ भी हासिल नही हुआ. अब इसको लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री का बयान जिसे जानकर आप भी चौंक जायेंगे. आइये आपको बताते हैं बयान के बारे में.

सुशांत सिंह राजपूत खु’द’खु’शी मामले को लेकर दाखिल किए गए एडीआर (ए’क्सि’डें’ट’ल डे’थ रि’पो’र्ट) को लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने दावा किया है कि यह के’स सीबाआई को ट्रांसफर नहीं किया गया है. उल्लेखनीय है कि जिस दौरान सुशांत सिंह राजपूत ने खु’द’कु’शी की थी, तब मुंबई पुलिस में इस सिलसिले में एडीआर दाखिल किया गया था, यानि मुंबई पुलिस इस खु’द’कु’शी को संज्ञेय अपराध नहीं मानती है.

बता दे जब से सुशांत सिंह राजपूत की खु’द’कु’शी के बाद से ही इस के’स में सीबीआई जांच की मांग तेज हो गई है. मगर जिस दौरान सुशांत सिंह राजपूत ने खु’द’कु’शी की थी तब मुंबई पुलिस ने सीआ’र’पी’सी की धा’रा 174 के तहत एडीआर फाइल किया था, मुंबई पुलिस ने इस मामले को संज्ञेय अ’प’रा’ध नहीं माना है,