Categories
News Other

अभी अभी सुशांत सिंह केस में बड़ा खु’ला’सा, सुशांत के फोन से 6 माह में सिर्फ 59 कॉल!! मैसेज का रिप्लाई देता था ये शख्स…….

खबरें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह रापजूत सु’सा’इ’ड मामले में लगातार नए मोड़ आते जा रहे हैं। मामले की जांच अब सीबीआई के हाथ में है लेकिन क्योंकि सुशांत के पिता ने उनके बेटे के अकाउंट से रिया द्वारा करोड़ों का हेर फेर करने का आरोप लगाया था इसलिए मनी लॉन्डरिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) इस मामले की जांच कर रहा है। उधर सीबीआई ने भी इस मामले की तहकीकात के लिए खास टीम का गठन करके जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है। वहीं हाल ही में पटना पु’लि’स की एसआईटी ने जब सुशांत सिंह राजपूत की कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) की जांच शुरू की तो कई चौंकाने वाली बातें सामने आयीं। सूत्रों की मानें तो छह माह में सुशांत सिंह ने महज 59 आउटगोइंग कॉल की थी।  

एक फिल्म स्टार के मोबाइल पर अगर एक हजार कॉल भी आती तो शायद उन्हें कम माना जाता। मगर सुशांत के मोबाइल से महज 59 कॉल थी। पूरे साल में अपने पिता केके सिंह से उन्होंने महज छह बार बात की थी। यह माना जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने उन्हें ऐसा कर दिया था कि सुशांत अपने परिवार वालों से लेकर बाहरी दुनिया से भी पूरी तरह से कट गए थे। रिया ने उनके फोन कॉल तक पर रोक लगा रखी थी। 

पु’लि’स सूत्रों की मानें तो सुशांत के एक कर्मी ने बताया कि एक बार सुशांत की दो बहनें उनके परेशान रहने की खबर सुनकर उनसे मिलने पहुंची थीं। बहनों ने सुशांत को मैसेज किया- हमलोग तुम्हारे घर के नीचे हैं मिलना चाहते हैं। हमारे साथ तुम्हारा पुराना कुक भी है। इसके तुरंत बाद जवाब आया-आज नहीं मिल सकते। उस रोज करीब एक घंटे तक दोनों बहनें नीचे खड़ी रहीं। पु’लि’स की जांच में यह बात सामने आयी कि सुशांत की बहनों को जवाब और किसी ने नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती ने दिया था। उस वक्त सुशांत दवा खाने के बाद सोये हुए थे। रिया नहीं चाहती थी कि वे अपनी बहनों से मिलें।