Categories
Other

बड़ा खुलासा: मौत से कुछ मिनट पहले तक सुशांत की मैनेजर दिशा ने अपने दोस्त से की थी इस बात पर चर्चा!

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आ’त्मह’त्या का र’हस्य उलझता ही जा रहा है. इस केस को लेकर मुंबई पु’लि’स पिछले काफी समय से जांच पड़ताल कर रही थी लेकिन उन्हें कोई पु’ख्ता स’बूत नही मिला. इस केस को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों से भी पूछताछ की लेकिन कुछ भी हासिल नही हुआ. इस केस को उनकी मैनेजर दिशा के आ’त्म’ह’त्या से भी जोड़ा जा रहा हैं. अब दिशा के एक दोस्त ने बताया आ’त्म’ह’त्या के कुछ मिनट पहले दिशा से बात हुई थी. इस बात पर उनलोगों के बीच चर्चा हुई हैं. आइये आपको बताते हैं.

मुंबई पुलिस दिशा सालियान की मौ’त की जांच कर रही है। पुलिस ने उनकी कॉल डिटेल निकलवाई है। जिसके बाद पता चला है कि दिशा सालियान ने मरने से ठीक पहले अपने एक दोस्त से करीब 45 मिनट फोन पर बात की थी। दिशा सालियान ने अपने दोस्त के साथ यह बातचीत बिल्कुल प्रोफेशनल चीजों को लेकर की थी। हालांकि पुलिस उनकी मौ’त के बारे में और जां’च करने में जुटी हुई है. बता दें कि दिशा सालियान की मौ’त आठ जून को मुंबई की एक बिल्डिंग से गि’र’ने के कारण हुई थी।

उनकी मौ’त के एक हफ्ते बाद की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का श’व मुंबई के बांद्रा स्थित किराए के घर में मिला था। जिसके बाद से बॉलीवुड की कई हस्तियां और राजनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को दिशा सालियान की मौ’त से जोड़कर देख रहे हैं। वहीं दिशा के पिता ने सुशांत के मामले में बेटी का नाम आने पर आपत्ति जताई है।