Categories
Other

बिहार के सिवान में लगेगी सोनू सूद की मूर्ति…सोनू ने कहा उन पैसों से….

खबरें

सोनू सूद इस वक्त प्रवासी मजदूरों की सेवा में जुटे हैं और उनके इसी काम ने उन्हें आम लोगों की नजरों में सुपरहीरो बना दिया है। महाराष्ट्र में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने की उन्होंने जिम्मेदारी ले ली है और अपने इस काम को वह बखूबी निभा रहे हैं। घर लौटने का महीनों से इंतजार कर रहे इन लाचार लोगों के लिए केवल बसों का ही इंतजाम नहीं कर रहे सोनू सूद बल्कि रास्ते में उनके खाने-पीने की व्यवस्था के साथ उन्हें वहां से भेज रहे हैं। जाहिर सी बात है कि जिनके लिए वह ऐसा कर रहे हैं उनके लिए वह किसी भगवान से कम नहीं। ट्विटर पर एक शख्स ने उन्हें टैग करते हुए कहा है कि बिहार के सिवान जिले में उनकी मूर्ति बनाने की तैयारी चल रही है।
सोनू इस वक्त अपने सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। दरअसल, जो लोग वापस घर लौटने के लिए बेचैन हैं वे ट्वीट के जरिए भी उनसे सम्पर्क साध रहे हैं। सोनू ऐसे हर ट्वीट का जवाब दे रहे हैं और उसपर फौरन ऐक्शन भी ले रहे हैं। इस बीच में कई अलग-अलग ट्वीट का भी वो जवाब दे रहे हैं। ऐसा ही एक ट्वीट इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें बिहार के एक शख्स ने उन्हें टैग करते हुए लिखा है, ‘बिहार के सिवान में लोग आपकी मूर्ति बनवाने के तैयारी में हैं। सलाम सर, बहुत-बहुत प्यार आपको।’
सोनू सूद ने इस ट्वीट का भी जवाब दिया है, जो आपको भी अपना फैन बना लेगा। उन्होंने सीधे और सरल शब्दों में बस इतना ही लिखा है- भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना। फैन्स का दिल उनके इस जवाब पर बाग-बाग हुआ जा रहा है।

sonu sood

@SonuSood
भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना। https://twitter.com/praphulbsd/status/1264836077803708416 …
praphul kumar
@praphulbsd
@SonuSood sir
बिहार का जिला सिवान जहां लोग आपकी मूर्ति बनवाने के तैयारी में ।।
सलाम sir बहुत बहुत प्यार आपको।।
29.1K
2:06 PM – May 25, 2020
Twitter Ads info and privacy
4,067 people are talking about this
लोगों ने कई मजेदार कॉमेंट किए हैं। किसे ने @PMOIndia को टैग करते हुए सोनू सूद के लिए भारत रत्न की डिमांड की है तो कोई उन्हें रियल ह्यूमन बीइंग बता रहा। लोग उनकी तारीफें करते हुए थक नहीं रहे और जमकर उनके पोस्ट को रीट्वीट कर रहे हैं।

🅷🅴🆁🅼🅸🆃
@PrudentHermit
Can we have the Bharat Ratna for @SonuSood Sir !! @PMOIndia https://twitter.com/SonuSood/status/1264837850492579842 …
sonu sood

@SonuSood
भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना। https://twitter.com/praphulbsd/status/1264836077803708416 …
30
2:09 PM – May 25, 2020
Twitter Ads info and privacy
See 🅷🅴🆁🅼🅸🆃’s other Tweets

Bowya Madhi
@bowya8
This man is standing out. Real “Being Human” https://twitter.com/SonuSood/status/1264837850492579842 …
sonu sood

@SonuSood
भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना। https://twitter.com/praphulbsd/status/1264836077803708416 …
5
3:02 PM – May 25, 2020
Twitter Ads info and privacy
See Bowya Madhi’s other Tweets
बता दें, सोनू इंडस्‍ट्री के पहले ऐसे ऐक्‍टर हैं जो प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए बसों की व्यवस्था कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्‍होंने कर्नाटक और महाराष्ट्र सरकार से परमिशन लेने के बाद कुछ प्रवासियों की यात्रा और खाने का इंतजाम किया था। ऐक्‍टर की पहल के बाद महाराष्ट्र के ठाणे से गुलबर्गा के लिए कुल दस बसें रवाना हुई थीं।

प्रवासियों को घर भेजने के लिए दिन-रात लगे हैं सोनू सूद, इन मजदूरों के लिए फरिश्ते से कम नहीं है ऐक्टर
पिछले दिनों मुंबई के वडाला से लखनऊ, हरदोई, प्रतापगढ़ और सिद्धार्थनगर सहित उत्तर प्रदेश के अलग-अलग हिस्‍सों के लिए रवाना हुईं। इसके अलावा बसें झारखंड और बिहार जैसे राज्यों के लिए भी निकलीं। इन प्रवासियों के लिए सोनू ने व्यक्तिगत रूप से व्‍यवस्‍था की और उन्हें भोजन किट भी प्रदान की।

तैयार खड़ी हैं 100 और बसें, आखिरी प्रवासी मजदूर को घर भेजकर दम लेंगे सोनू सूद
इससे पहले भी सोनू सूद पंजाब के डॉक्टर्स को 1,500 पीपीई किट्स डोनेट कर चुके हैं। यही नहीं, उन्‍होंने रमजान के मौके पर भिवंडी के हजारों प्रवासी मजदूरों के लिए भोजन का इंतजाम किया। इससे पहले ऐक्‍टर ने मुंबई में स्थित अपना होटेल भी मेडिकल स्टाफ के आराम के लिए खोल दिया था।