Categories
Other

ब्रेकिंग न्यूज :इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की आत्महत्या ,मरने से पहले फेसबुक पर लिखा सुसाइड नोट…..

breaking news

क्राइम पेट्रोल’ (Crime Patrol ) सहित कई शोज का हिस्सा रही अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने इंदौर में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. लॉकडाउन की वजह से वह इंदौर में रह रही थीं. उनके पिता रविन्द्र चौधरी की मानें तो वह काफी परेशान चल रही थी. उसे लग रहा था कि कोरोना की वजह से अब मुंबई में उन्‍हें काम मिलना मुश्किल हो जाएगा. वह अपने कैरियर को लेकर बहुत परेशान थी. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

प्रेक्षा पिछले तीन सालों से मुम्बई में काम कर रही थी. उन्‍हें ऐसा लग रहा था कि लॉकडाउन खुलने के बाद उन्‍हें काम नहीं मिल पाएगा. इसी डिप्रेशन में आकर उसने यह कदम उठाया. प्रेक्षा ने अपने फेसबुक पोस्ट पर आखिरी पोस्ट में लिखा है कि सबसे बुरा होता है. सपनों का मर जाना.

प्रेक्षा मुंबई में टीवी सीरियल्स में काम करती थी. उन्‍होंने क्राइम पेट्रोल के कई एपिसोड में अभिनय किया था. टीवी सीरियल के अलावा प्रेक्षा थिएटर के लिए भी काम करती थी. उन्‍होंने मंटो का लिखा नाटक ‘खोल दो’ प्ले किया था जो उनका पहला प्‍ले था. इसे मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद वो ‘खूबसूरत बहू, बूंदें, प्रतिबिंबित, पार्टनर्स, थ्रिल, अधूरी औरत’ जैसे नाटकों में काम कर चुकी थीं. उन्हें अभिनय के लिए तीन राष्ट्रीय नाट्य उत्सवों में फर्स्ट प्राइज मिला था.

गौरतलब है कि हाल ही एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर खुदखुशी कर ली थी. एक्‍टर ने नवी मुंबई के पास मौजूद खारघर स्थित अपने घर में सुसाइड कर लिया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मनजोत सिंह की पत्नी ने उसे फंदे से लटकता देख कर शोर मचाया था लेकिन शायद कोरोना वायरस महामारी के डर से मदद के लिये कोई नहीं आया.

बता दें कि, मनमीत ग्रेवाल के आत्‍महत्‍या की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस सिंह को नजदीक के एक अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. खारघर पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि सिंह कर्ज के बोझ तले दबाव हुआ था और लॉकडाउन के कारण उसे कोई काम भी नहीं मिल पा रहा था.