Categories
Other

बड़ी खबर: अगस्त की इस तारीख को सुशांत मामले में सुनवाई करेगी बॉम्बे हाई कोर्ट

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आ’त्मह’त्या का र’हस्य उलझता ही जा रहा है. इस केस को लेकर मुंबई पु’लि’स पिछले काफी समय से जांच पड़ताल कर रही थी लेकिन उन्हें कोई पु’ख्ता स’बूत नही मिला. इस केस को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों से भी पूछताछ की लेकिन कुछ भी हासिल नही हुआ. आपको बता दें बिहार के मुख्यमंत्री के और भी बहुत से लोगों द्वारा सुशांत के केस में CBI जांच की मांग करने पर केस को सीबीआई को सौप दिया गया हैं. आपको बता दें इस केस की सुनवाई बॉम्बे हाई कोर्ट में इस तारीख को होने वाला हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के’स को मुंबई पु’लि’स से सी’बी’आई को ट्रांसफर करने की मांग करने वाले याचिकाकर्ता को बॉम्बे हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस ने जवाब दे दिया है. चीफ जस्टिस ने शुक्रवार को कहा, ‘इस शक्ति का प्रयोग संयम से किया जाना चाहिए. हम इसमें जल्दबाजी नहीं करेंगे.’ कोर्ट मुंबई पुलिस से सीबीआई या SIT को केस ट्रांसफर करने के लिए सुनवाई कर रहा था, जिसमें बोला गया कि मुंबई पुलिस इस मामले में ढील दे रही है.

आशुतोष कुम्भकोनी ने कोर्ट से कहा, ”सुशांत केस की स्टेटस रिपोर्ट को तैयार किया जा रहा है, जो सुप्रीम कोर्ट को बंद लिफाफे में दी जाएगी.” इसी के साथ उन्होंने कोर्ट से सुशांत मामले के ट्रांसफर की सुनवाई को स्थगित करने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि जबतक सुप्रीम कोर्ट रिया चक्रवर्ती की दलील को ना सुन ले तब के लिए ट्रांसफर याचिका की सुनवाई को स्थगित कर दिया जाए. इसके बाद बॉम्बे कोर्ट ने सुनवाई को 21 अगस्त तक के लिए टाल दिया है.