Categories
Other

सुशांत के थैरेपिस्ट के बारे में बीजेपी नेता ने किया ये खुलासा! ED को लिखी चिट्ठी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आ’त्मह’त्या का र’हस्य उलझता ही जा रहा है. इस केस को लेकर मुंबई पु’लि’स पिछले काफी समय से जांच पड़ताल कर रही थी लेकिन उन्हें कोई पु’ख्ता स’बूत नही मिला. इस केस को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों से भी पूछताछ की लेकिन कुछ भी हासिल नही हुआ. आपको बता दें बिहार के मुख्यमंत्री के और भी बहुत से लोगों द्वारा सुशांत के केस में CBI जांच की मांग करने पर केस को सीबीआई को सौप दिया गया हैं. यहाँ जानिये वो 6 लोग के बारे में जिनके खिलाफ CBI ने दर्ज की है FIR.

सुशांत सिंह राजपूत मौ’त मामले में सवालों पर सवाल हो रहे हैं. नए अपडेट्स आ रहे हैं. ईडी-सीबीआई ने जांच तेज कर दी है. इस बीच, सुशांत के मेंटल हेल्थ थैरेपिस्ट सुसैन वॉकर मोफात पर बीजेपी नेता आशीष शेलार ने मिस कंडक्ट का आ’रो’प लगाया है. थैरेपिस्ट के खि’ला’फ उन्होंने ईडी को एक चिट्ठी लिखी है. आ’रो’प ये लगा है कि सुसैन के बयान ने पुलिस जांच पर प्रभाव डाला. बता दें कि कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में सुसैन ने सुशांत के मेंटल हेल्थ के बारे में बात की थी. शेलार ने आ’रो’प लगाया है कि सुसैन वॉकर ने मीडिया में सुशांत सिंह राजपूत के मेंटल हेल्थ के बारे में कमेंट किया. इससे गोपनीयता का खत्म हुई जो कि मेंटल हेल्थ एक्ट 2017 का उल्लंघन है.

शेलार का कहना है कि सुसैन वॉकर ने प्रोफेशनल एथिक्स किसके कहने पर या क्यों तोड़ा, इससे पुलिस जांच प्रभावित होने का डर है. मेंटल हेल्थ प्रैक्टिस करने के बावजूद ऐसी क्या मजबूरी थी कि सुसन वॉकर को गोपनीयता की शर्त तोड़नी पड़ी, क्योंकि ऐसी अफवाह है कि वो करोड़ों कमाती हैं और ऐसा करके उन्होंने अपने प्रोफेशन को प्रभावित किया है. इसी के साथ शेलार ने थैरेपिस्ट के क्लिनिक का सीसीटीवी फुटेज भी जब्त करने की भी बात की है.