Categories
Other

ब’ड़ा खु’ला’सा: ये इंसान सुशांत सिंह राजपूत को फोन पर करता था परेशान!

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आ’त्मह’त्या का र’हस्य उलझता ही जा रहा है. इस केस को लेकर मुंबई पु’लि’स पिछले काफी समय से जांच पड़ताल कर रही थी लेकिन उन्हें कोई पु’ख्ता स’बूत नही मिला. इस केस को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों से भी पूछताछ की लेकिन कुछ भी हासिल नही हुआ. आपको बता दें बिहार के मुख्यमंत्री के और भी बहुत से लोगों द्वारा सुशांत के केस में CBI जांच की मांग करने पर केस को सीबीआई को सौप दिया गया हैं. यहाँ जानिये वो 6 लोग के बारे में जिनके खिलाफ CBI ने दर्ज की है FIR.

सुशांत सिंह राजपूत के सु’सा’इ’ड के’स में बहुत ब’ड़ा खु’ला’सा हुआ है. सु’सा’इ’ड को लेकर उठते सवालों में नया ट्विस्ट आ गया है. 20 जनवरी को तीन कॉल, 21 जनवरी को 5 कॉल, 22 जनवरी को 3 कॉल. दावा है कि इसी तरह सुबह शाम रिया का फोन सुशांत को परेशान करता था. सुशांत सिंह के नंबर की ये कॉल रिकॉर्ड इसके गवाह हैं. उनके कुछ कॉल रिकॉर्ड मिले हैं, जो इसी साल के हैं. 20 जनवरी से लेकर 24 जनवरी के बीच जब सुशांत सड़क के रास्ते अपनी बहन रानी के पास चंडीगढ़ जा रहे थे. इन दिनों में रिया ने सुशांत को 25 कॉल किए. कभी दो मिनट बात हुई तो कभी तीन मिनट. कभी पांच मिनट. ये फोन कॉल बताते हैं कि सुशांत कुछ दिन रिया से दूर अपने परिवार के साथ बिताना चाहते थे. लेकिन शायद रिया को ये मंजूर नहीं था.

खबर है कि पिछले साल नवंबर में भी सुशांत अपनी तीन बहनों के साथ चंडीगढ़ जाना चाहते थे. इसके लिए टिकट भी बुक हो गई थी. लेकिन रिया ने उन्हें नहीं जाने दिया था. इस संबंध में दर्ज की गई एफआईआर में सुशांत के परिवार ने आ’रो’प लगाया था कि रिया उन्हें फोन तक नहीं उठाने देती थी. सूत्रों से खबर मिली है कि सुशांत सिंह राजपूत ने दिसंबर में भी नए नंबर से परिवार को फोन किया था. सुशांत मदद के लिए त’ड़’प रहे थे. तब सुशांत ने कहा था कि रिया और उसका परिवार उ’से पा’ग’ल खा’ने भे’ज’ने की सा’जि’श रच रहे हैं. वो कहीं नहीं जाना चाहते. मुंबई से पैकअप कर हिमाचल में रहना चाहते थे.