Categories
Other

सुशांत के’स: CCTV कंपनी के मालिक का बड़ा खुलासा, ’13-14 जून को…’

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आ’त्मह’त्या का र’हस्य उलझता ही जा रहा है. इस केस को लेकर मुंबई पुलिस पिछले काफी समय से जांच पड़ताल कर रही थी लेकिन उन्हें कोई पु’ख्ता स’बूत नही मिला. इस केस को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों से भी पूछताछ की लेकिन कुछ भी हासिल नही हुआ. सुशांत के’स: CCTV कंपनी के मालिक का बड़ा खुलासा, ’13-14 जून को…’ आइये आपको बताते हैं इससे जुड़ी पूरी बात.

दरअसल मुंबई पुलिस की ओर से शुरुआत में ही ये कह दिया गया था कि सुशांत की कथित आ’त्म’ह’त्या के दिन वहां के सीसीटीवी खराब थे। लेकिन अब एक न्यूज चैनल ने इस बात का दावा किया है कि सीसीटीवी कंपनी के मालिक का कहना है कि सीसीटीवी खराब नहीं थे और इस मामले में मुंबई पुलिस कुछ छिपा रही है।न्यूज चैनल का दावा है कि सीसीटीवी कंपनी के मालिक के मुताबिक 13 जून और 14 जून को सीसीटीवी खराब नहीं था और वो सही काम कर रहा था।

याद दिला दें कि 14 जून को ही सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कहा था। ऐसे में अब सवाल ये उठता है कि क्या उस सीसीटीवी फुटेज की क्लिप भी मुंबई पुलिस के पास है या फिर उसे भी दिशा सालियान की फाइल की तरह ही डिलीट कर दिया गया है।