Categories
Other

शारी’रिक सं’बंध बनाते-बनाते पत्नी खा गई पति का ऐसा अंग कि आधी रात को जाना पड़ा अस्पताल !!

देशभर में हर दिन नयी नयी ख़बरें सामने आती है लेकिन कुछ ख़बरें तो ऐसी होती हैं जिनकर यक़ीन कर पाना बहुत मुश्किल हो जाता है।हर दिन कई तरह की अजीबोग़रीब ख़बरें सुनने को मिलती हैं। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बता रहे हैं जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएँगे।

बहुत बार लोग जोश में आकर होश खो बैठते हैं और फिर कोई घटना उनके साथ घट जाती है. आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बता रहे है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल पत्नी संबं-ध बनाते हुए होश खो बैठी ओर अपने पति का ऐसा अं-ग खा गयी की उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाना पड़ा.

सं’बंध बनाते समय उत्ते’जित होना कोई बड़ी बात नहीं है. उत्ते’जना ही शा’री’रिक सम्ब’न्ध बनाने का आधार है, लेकिन अगर ये उत्ते’जना हद से ज्यादा बढ़ जाए तो समस्या भी हो सकती है. आज हम आपको जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं वो ताइवान में रहने वाले एक पति-पत्नी की है, जो एक दिन शारी’रिक सं’बंध बनाते समय कुछ ऐसा कर गये कि पति को आधी रात को अस्पताल ले जाना पड़ा. व्यक्ति को ऐसी हालत में अस्पताल में देखकर डॉक्टरों के भी होश उड़ गए.

विदेशी न्यूज़पेपर ‘द सन’ की माने तो ताइवान में रहने वाला एक शख्स जब रात को अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था, तब उसकी पत्नी ने जोश में आकर गलती से उसके टेस्टिकल में काट लिया. पत्नी के काटने के बाद व्यक्ति का टेस्टिकल उसके शरीर से कटकर अलग ही हो गया. ये घटना होते ही पति पत्नी के होश उड़ गये ओर अधि रात करीब 2 बजे महिला अपने पति को हॉस्पिटल ले गयी.

आपको बता दें कि इस व्यक्ति की उम्र 51 साल के आसपास है. इसकी पत्नी का नाम शाय है. दोनों की बहुत साल पहले शादी हुई थी. इनके दो बच्चे भी हैं.