Categories
Other

“महाराष्ट्र में होने वाला है सत्ता का बड़ा उलटफेर” शिवसेना सरकार पर गहराए संकट के बादल , क्या उद्धव ठाकरे देंगे स्तीफा……

नई खबर

मुंबई: कोरोना (Corona) संकट के बीच एक बार फिर महाराष्ट्र (Maharashtra) में सियासी ड्रामा शुरू हो गया है. बीजेपी (BJP) के नेता नारायण राणे (Narayan Rane) ने कहा है कि उद्धव सरकार कोरोना संकट को संभाल पाने में पूरी तरह नाकाम है. बीजेपी ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है.

इस बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की है. जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) आज शाम 4 बजे प्रेस कान्फ्रेंस करेंगे.

उधर, राष्ट्रपति शासन की बातों को अफवाह करार देते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि भाजपा अगर राष्ट्रपति शासन की बात कह रही है तो मैंने ये उनके किसी बड़े नेता के मुंह से नहीं सुना. मैंने देवेंद्र फडणवीस, गृह मंत्री अमित शाह और नितिन गडकरी को ये कहते हुए नहीं सुना है. ऐसे में मैं इस पर कैसे विश्वास कर लूं.

उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से शरद पवार मुलाकात करते हैं तो इसमें वजह की बात क्या है? राज्य चलाने वाले दो प्रमुख नेता अगर आपस में बैठकर राज्य पर चर्चा करते हैं तो मुझे लगता है इसमें किसी को तकलीफ होने जैसी कोई बात नहीं है.