Categories
News Other

तो इस वजह से सुशांत सिंह के अंति’म संस्का’र में नही पहुंची थी अंकिता लोखडें!! डेढ़ महीने बाद किया खु’ला’सा……

खबरें

सुशांत सिंह राजपूत के नि’ध’न को डेढ़ महीने से भी ज्यादा का वक्त बीत चुका है। इसी बीच, इस मामले की जांच में अब मुंबई पु’लि’स के साथ ही बिहार पु’लि’स भी जुट गई है। सुशांत की मौ’त के करीब 48 दिन गुजर जाने के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे भी इन दिनों अलग-अलग चैनल्स पर इंटरव्यू देकर बड़े खु’ला’से कर रही हैं। इसी बीच अंकिता लोखंडे ने बताया है कि आखिर क्या वजह थी कि वो चाहते हुए भी सुशांत के अंतिम संस्कार में नहीं जा सकीं।

रिपब्लिक भारत को दिए एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने कहा कि, ‘मैं सुशांत को आखिरी बार देखना चाहती थी लेकिन ऐसा करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। मैं चाहकर भी सुशांत को अंतिम विदाई देने नहीं जा सकी। मैं जानती थी कि अगर मैं सुशांत को उस हाल में देख लेती तो वो पल जिंदगी भर नहीं भुला पाती।

अंकिता ने हाल ही में यह भी कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने डिप्रेशन की वजह से आ’त्म’ह’त्या नहीं की है। वो बेहद मजबूत शख्स थे। एक दिन हम लोग किसी के सु’सा’इ’ड के बारे में बात कर रहे थे तो सुशांत ने मुझसे कहा था, अगर मेरे दिमाग में ऐसे ख्याल आए तो मैं 15 मिनट में खुद को ठीक कर सकता हूं। वो कहते थे कि सु’सा’इ’ड किसी भी हालात में बहुत गलत चीज है।

इससे पहले रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने कहा था, सुशांत ऐसे इंसान नहीं थे जो, खुदकुशी का ख्याल भी अपने दिमाग में लाएं। हमने साथ में कई बुरे हालातों का सामना किया था। वो बेहद खुशमिजाज थे। जहां तक मैं उन्हें जानती थी, वो तनाव में रहने वाले लोगों में से नहीं थे।

अंकिता के मुताबिक, सुशांत अपने ख्वाबों को एक डायरी में नोट करते थे। अगले पांच साल का प्लान तैयार रखते थे कि आगे उन्हें क्या करना है। पांच साल बाद वो उन सपनों को पूरा कर चुके होते थे। उन्हें डिप्रेशन में और बाइपोलर कहना तो समझ से परे है।

अंकिता ने इंटरव्यू में यह भी बताया है कि 2016 में ब्रेकअप के बाद से वो और सुशांत टच में नहीं थे। अंकिता के पास सुशांत का मोबाइल नंबर भी नहीं था। अंकिता के मुताबिक, वो अपनी जिंदगी में खुश थे और मैं अपनी लाइफ में। बता दें कि दोनों करीब 6 साल तक लिव-इन में भी रहे थे।

बता दें कि 25 जुलाई को पटना के राजीव नगर पु’लि’स स्टेशन में सुशांत के पिता के.के सिंह ने रिया के खि’ला’फ एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें उन्होंने रिया और उनके परिवार के खिलाफ धो’खा’ध’ड़ी और सुशांत को आ’त्म’ह’त्या के लिए उकसाने के आ’रो’प लगाए हैं।

साथ ही सुशांत के पिता का दावा है कि उनके बेटे के खाते में 17 करोड़ रुपए थे और पिछले एक साल में इसमें से 15 करोड़ रुपए निकाले गए। जिन जगहों पर यह पैसे ट्रांसफर हुए, उनका सुशांत से कोई लेना-देना नहीं था। फिलहाल प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 31 जुलाई को रिया चक्रवर्ती के खि’ला’फ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अगले हफ्ते उन्हें समन भेजा जाएगा। रिया से संदिग्ध लेनदेन के बारे में पूछताछ की जाएगी।