Categories
Other

इस बड़ी वजह के कारण CM कमलनाथ ने बदली ट्विटर की प्रोफाइल पिक्चर, जानकर होगी हैरानी

5 अगस्त यानि की कल राम मंदिर भूमि पूजन का शिलान्यास प्रधानमंत्री मोदी के हाथों किया जायेगा. राम नगरी अयोध्या पूरी तरह दुल्हन की तरह सज कर तैयार है. सारी सजावट और भूमि पूजन की तैयारी पूरी की जा चुकी है. अयोध्या में सुरक्षा का खासा ध्यान रखा गया है और कोरोना सं’कट को देखते हुए उसकी गाइडलाइन्स का भी पालन किया जायेगा.

भूमि पूजन से पहले मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल पिक्चर बदल ली है। नई तस्वीर में वे भगवा चोला पहने हुए नजर आ रहे हैं। कांग्रेस नेता ने मंगलवार को अपनी तस्वीर बदली और लिखा. ‘श्रीराम के हनुमान करो कल्याण।’पार्टी की लीक से हटकर कांग्रेस नेता ने कहा था कि देशवासियों को इसकी बहुत दिनों से अपेक्षा और आकांक्षा थी। उन्होंने कहा था कि राम मंदिर का निर्माण हर भारतवासी की सहमति से हो रहा है। ऐसा केवल भारत में ही संभव है।

इससे पहले सोमवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा था, ‘प्रिय प्रदेश वासियों, मैं आप सभी की उन्नति एवं खुशहाली के लिए कल सुबह 11 बजे ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ करूंगा। मेरा निवेदन है कि आप सब भी अपने अपने घर या नजदीकी मंदिर जाकर प्रभु हनुमान जी की पूजा करें और मध्य प्रदेश की खुशहाली की कामना करें। राम लक्ष्मण जानकी, जय बोलो हनुमान की।’