Categories
Other

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर से राम मंदिर भूमि पूजन पर जारी किया ये बयान

5 अगस्त यानि की कल राम मंदिर भूमि पूजन का शिलान्यास प्रधानमंत्री मोदी के हाथों किया जायेगा. राम नगरी अयोध्या पूरी तरह दुल्हन की तरह सज कर तैयार है. सारी सजावट और भूमि पूजन की तैयारी पूरी की जा चुकी है. अयोध्या में सुरक्षा का खासा ध्यान रखा गया है और कोरोना सं’कट को देखते हुए उसकी गाइडलाइन्स का भी पालन किया जायेगा. अब इसी को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर से राम मंदिर भूमि पूजन पर जारी किया ये बयान.

प्रियंका ने ट्वीट कर अपना बयान जारी किया, उन्होंने कहा कि भूमिपूजन का कार्यक्रम राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और सांस्कृतिक समागम का अवसर बने. प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सरलता, साहस, संयम, त्याग, वचनवद्धता, दीनबंधु राम नाम का सार है. राम सबमें हैं, राम सबके साथ हैं. भगवान राम और माता सीता के संदेश और उनकी कृपा के साथ रामलला के मंदिर के भूमिपूजन का कार्यक्रम राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और सांस्कृतिक समागम का अवसर बने’.प्रियंका ने लिखा कि 5 अगस्त 2020 को रामलला के मंदिर के भूमिपूजन का कार्यक्रम रखा गया है. ये कार्यक्रम राष्ट्रीय एकता का अवसर बने, जय सिया राम.

प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर से ये बयान तब आया है जब कांग्रेस की ओर से राम मंदिर को लेकर अलग-अलग तरह के बयान सामने आ रहे थे. एक तरफ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भूमि पूजन का समर्थन किया, साथ ही स्वागत भी किया. उन्होंने लोगों को भूमि पूजन की बधाई भी दी. इतना ही नहीं कमलनाथ ने अपने ट्विटर पर प्रोफाइल फोटो भी बदल ली है और भगवा वस्त्र में नज़र आ रहे हैं.